नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी अदाओं और बेहतरीन डांस से रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 के मंच पर खूब चार चांद लगाए हैं। हाल ही में इस शो पर एक खास मेहमान ने दस्तक दी जिनके साथ करीना ने अपने ब्लॉकबस्टर गाने 'बोले चूड़ियां' पर जमकर डांस किया है।

हाल ही में डीआईडी 7 के मंच पर शो की पहली जज गीता कपूर उर्फ गीता मां ने दस्तक दी। शो के होस्ट करन वाही ने गीता मां और करीना को एक स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए मंच पर बुलाया जहां दोनों ने मिलकर कभी खूशी कभी गम फिल्म के गाने 'बोले चूड़ियां' पर खूब कमर मटकाई, इस खास मौके में दोनों ने इस गाने के सिग्नेचर मूव को भी कॉपी किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Had an amazing time with the gorgeous stunning exuberant and stupendously talented #kareenakapoorkhan .. this weekend on @zeetv #danceindiadance #DanceKaJungistaan #BattleOfTheChampions #Raftaar #Bosco #KareenaKapoorKhan #GeetaKapur #KaranWahi @boscomartis @karanwahi @raftaarmusic @iru_shkh Costume courtesy @inshacreationsnx Styled by @aancchal Hair by @roshanbanker Makeup by @rajukondimakeupartist Managed by @iru_shkh #offwhite #lucknowi #longkurti #sharaara #ethnic #indianwear #elegant #love #care #ilovemyjob

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial) on

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Revealed: वहीदा रहमान की जूती हाथ में उठा कर ले गए थे बिग बी

इस डांस के दौरान शो की जज करीना कपूर खान ने काले और हरे रंग की एक लेदर बॉडी फिटेड ड्रेस पहनी हूई थी। खुले बाल और स्मोकी लुक में करीना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। गीता कपूर की बात करें तो उन्होने इस शो में ऑफ वाइट रंग के कुर्ते में गोल्डन चिकनकारी वर्क किया हुआ सूट पहना था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Coaches dedication #DanceIndiaDance #DanceKaJungistaan #BattleOfTheChampions #ZeeTV @zeetv @zeetvdid

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial) on

गीता कपूर ने डी आइ डी के पहले सीज़न को रैमो डीसूजा और टैरेंस के साथ जज किया था। अब एक लंबे अर्से के बाद गीता कपूर इस शो को कंटेस्टेंट्स को सराहने के लिए आई हैं। टीचर्स डे के खास मौके पर गीता कपूर के स्टूडेंट्स ने उन्हे एक खूबसूरत अंदाज़ में धन्यवाद कहा, जिसे देखकर वह भावुक हो गईं।

इसके बाद सभी ने गीता कपूर को अपने हाथों से बना हुआ एक खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड भी गिफ्ट किया था जिसमें हर किसी ने उनके लिए एक मैसेज लिखा है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस