Move to Jagran APP

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही ये बात तो शख्स ने जोड़ दिया सिद्धार्थ शुक्ला से, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे मुंह तोड़ जवाब देकर बोलती की बंद

छोटे पर्दे की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक सोशल मीडिया यूजर्स को उस समय खरी-खोटी सुनाई जब उसने अभिनेत्री के एक ट्वीट को दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ने की कोशिश की।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 03:56 PM (IST)
देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही ये बात तो शख्स ने जोड़ दिया सिद्धार्थ शुक्ला से, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे मुंह तोड़ जवाब देकर बोलती की बंद
अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर, Instagram: devoleena

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक सोशल मीडिया यूजर्स को उस समय खरी-खोटी सुनाई जब उसने अभिनेत्री के एक ट्वीट को दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ने की कोशिश की। दरअसल हाल ही में बिग बॉस 15 में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला।

loksabha election banner

इनकी लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस के घर का एक शीशा टूट गया। ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी ने जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के झगड़े को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। देवोलीना भट्टाचार्जी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो बिग बॉस के लगभग हर सीजन को देखती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय भी रखती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के झगड़े को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं यह नहीं कह रही हूं कि संपत्ति को नुकसान पहुंचाना अच्छी बात होती है, लेकिन यह एक एक्शन का रिएक्शन होता है। और मुझे हमारे सीजन में भी कुछ ऐसा ही याद है। मां-बाप की गली पर भी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया और वह व्यक्ति टॉप 2 में था और हाल फिलहाल में कई लोगों का दिल जीत रहा है।'

देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा थी। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज भी थे। इन दोनों के बीच बिग बॉस 13 में काफी झगड़ा देखने को मिला था। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ने भी बिग बॉस की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी के ट्वीट को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ दिया। जिसका अभिनेत्री ने अब मुंहतोड़ जवाब दिया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जवाब में लिखा, 'आप कौन से स्कूल से निकाले गए हो? वैसे भी मीडिया के नाम पर क्या बेशर्मी है।' देवोलीना भट्टाचार्जी का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले महीने हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उनके निधन से फैंस अभी तक सदमे में हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.