नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 के विनर की जंग खत्म हो चुकी है, लेकिन घर से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट में वाद-विवाद जारी है और फैंस भी उस वाद-विवाद में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे हैं। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पर फिल्माए गए गाने 'भुला दूंगा' कमेंट करते हुए सिद्धार्थ-शहनाज की कैमिस्ट्री पर सवाल उठाए थे, जिसके बाद सिद्धार्थ-शहनाज फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अब देवोलीना ने इन ट्रोलर्स को एक-एक करके जवाब दिया है।

देवोलीना ने कई ट्रोलर्स के कमेंट पर रिप्लाई किया है और उन्हें करारा जवाब दिया है। दरअसल, सिद्धार्थ के एक फैन ने देवोलीना को कोरोना से भी खतरनाक बताया था, जिसपर जवाब देते हुए देवोलीना ने कहा- 'अंदर सुरक्षित रहें वर्ना देवोना हो जाएगा।' उसके बाद एक यूजर ने कहा था कि आप सिद्धार्थ के नाम पर कब तक फुटेज लोगी... तो देवोलीना ने जवाब दिया- 'भैया आप दे रहे है तो हम फुटेज ले रहे है... आप से ही तो हमें फुटेज मिलता है... नहीं तो हम कहां और आप कहां... खेर छोड़िए... इसका रिप्लाइ में पहले दे चुकी हूं...।'

एक यूजर ने देवोलीना का साथ लेते हुए कहा कि ये फिर से धुलने आ गए... तो देवोलीना ने कहा, 'मैं जानती हूं... बेचारे आदत से मजबूर है... लगता है एक बार फिर से लाइव आना पड़ेगा और साफ बोलना पड़ेगा कि सिद्धार्थ और सना से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन सिद्धार्थ-शहनाज की कैमिस्ट्री जीरो मतलब जीरो है।' इसके बाद देवोलीना ने एक ट्वीट में उन लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया था।

बता दें कि बीते दिनों इंस्‍टाग्राम पर रश्मि देसाई के साथ लाइव सेशन के दौरान देवोलीना ने इस बात को कबूल किया था। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें गाने में सिद्धार्थ पसंद आए लेकिन उनकी शहनाज के साथ कोई केमिस्‍ट्री नहीं है क्‍योंकि वह काफी मच्‍योर और बड़े लग रहे हैं। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस