Move to Jagran APP

Coronavirus से ठीक होने के अनुभव को शेयर करते हुए रो पड़ीं रुबीना दिलैक, 'छोटी बहू' का इस तरह छलका दर्द

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में टीवी के कई सितारे भी इसकी चपेट में आये हैं। बहुत से सितारों ने इस खतरनाक वायरस की वजह से अपनों को भी खो दिया है। बीते दिनों छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 09:11 AM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 09:11 AM (IST)
Coronavirus से ठीक होने के अनुभव को शेयर करते हुए रो पड़ीं रुबीना दिलैक, 'छोटी बहू' का इस तरह छलका दर्द
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक, तस्वीर : यूट्यूब / इंस्टाग्राम- rubinadilaik

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में टीवी के कई सितारे भी इसकी चपेट में आये हैं। बहुत से सितारों ने इस खतरनाक वायरस की वजह से अपनों को भी खो दिया है। बीते दिनों छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। जिसके बाद वह करीब 17 दिनों तक क्वारंटीन रहीं और अपना इलाज करवाया। कोरोना वायरस से अपनी जंग के अनुभवों को साझा करते हुए अब टीवी की बहू भावुक हो गईं और रोने लगी हैं।

loksabha election banner

इस महीने की शुरुआत में रुबीना दिलैक कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके दी थी। अब रुबीना दिलैक ने कोरोना वायरस से अपनी जंग के अनुभवों को साझा किया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने कोविड का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाने से लेकर इस महामारी से जंग लड़ने तक के सभी अनुभवों को शेयर किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस दौरान रुबीना दिलैक वीडियो में अपने परिवार का अभार व्यक्त करते हुए रोने भी लगती हैं। वीडियो में अभिनेत्री को रैपिड एंटीजन टेस्ट लेते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह संक्रमित पाई जाती हैं। संक्रमित होने के बाद रुबीना दिलैक कहती हैं, 'सकारात्मक? सकारात्मक? हां! एक माहने के बाद मैं प्लाज्मा डोनेट करूंगी।' उसके बाद वह अपनी क्वांरटीन रूम दिखाती हैं और बताती हैं कि वह अगले 17 दिनों के लिए यहीं रहने वाली हैं।

रुबीना दिलैक 1 मई से वह हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर रह रही है। वीडियो में उन्होंने अपने कोरोना लक्षणों के बारे में बताया है। इस चल रही महामारी के बीच किसी को अपनी और दूसरों की रक्षा कैसे करनी चाहिए इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं यहां हूं। यदि आप भी कोविड से गुजर रहे हैं, तो आइए हम लड़ें और एक साथ बाहर आएं।' वीडियो में रुबीना दिलैक अपने घर को साफ करते हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में उनकी बहन ज्योतिका और मां दूर से ही उन्हें खाना और अन्य जरूरी सामान देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके लिए रुबीना दिलैक ने अपने परिवार को भी धन्यवाद किया और कहा, 'मैं लंबे समय से इसे आप सभी के साथ साझा करने की सोच रही थी। मैं बेहद धन्य हूं, मैं कहूंगी कि मेरा एक अद्भुत परिवार है, एक प्यार करने वाला और देखभाल करने वाला पति, पूरी तरह से प्यार करने वाला और माता-पिता का समर्थन करने वाली मेरी बहनें अद्भुत हैं, मैं बेहद आभारी हूं। मेरे फैंस भी, मैं शुभकामनाएं पढ़ रही हूं।' रुबीना दिलैक ने अपने फैंस से हर पीड़ित के लिए प्रार्थना करने और उन्हें सूचित करने का आग्रह किया कि क्या वह किसी भी तरह से मदद कर सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.