Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown के बावजूद घर से बाहर निकले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे, फोटो वायरल

लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के ​लिए पूरे देश में जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 01:11 PM (IST)
Coronavirus Lockdown के बावजूद घर से बाहर निकले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे, फोटो वायरल
Coronavirus Lockdown के बावजूद घर से बाहर निकले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे, फोटो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस एक दूसरे के संपर्क में आने की वजह से फैलता है। इसी वजह से लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के ​लिए पूरे देश में जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है। ऐसे में सभी को अपने घर में ही रहने को कहा गया है।

loksabha election banner

लेकिन कई लोग अभी भी कोरोना वायरस के खतरे को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इसी वजह से पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ रही है। नियम को न मानने वाले कई लोगों की पिटाई करते कई करते हुए वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। इसी बीच कपिल शर्मा शो के फेमस कॉ​मेडियन सुनील ग्रोवर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें पुलिस उन्हें डंडे मार रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

 

View this post on Instagram

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं। इसी दौरान कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर की एक तस्वीर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। ये सुनील ग्रोवर पर बना हुआ एक मीम है। इसे खुद स्टार कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मीम को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- हाहाहा.. भगवान के लिए अपने घरों में रहो।' 

इस मीम में सुनील ग्रोवर ने लोगों को ये दिखाने की कोशिश की है कि कैसे घर से निकलने पर पुलिस पकड़ ले रही है और पिटाई कर रही है। सुनील ने अपनी फिल्म के दो सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया है। इस मीम के जरिए सुनील ग्रोवर ने फैंस को ये समझाने की कोशिश की है कि इस वक्त घर में रहना कितना जरूरी है। 

आपको बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में लगातार कदम उठाने के बावजूद संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है। इसके अलावा महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं। इसी वजह से पीएम मोदी ने लोगों से अपने घर में रहने और सुरक्षित करने की अपील की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.