Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: आसिम रियाज़ ने तोड़ा सेल्फ आइसोलेशन, किया ये काम

बिग बॉस 13 रनरअप आसिम रियाज़ और उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दोनों का साथ में पहला गाना रिलीज़ हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 08:15 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 08:30 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: आसिम रियाज़ ने तोड़ा सेल्फ आइसोलेशन, किया ये काम
Coronavirus Lockdown: आसिम रियाज़ ने तोड़ा सेल्फ आइसोलेशन, किया ये काम

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' रनरअप आसिम रियाज़ और उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दोनों का साथ में पहला गाना रिलीज़ हुआ है, जिसके बोल हैं ‘कल्ला सोना नहीं’। इस गाने को आवाज़ दी है फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने। वैसे गाने के इतर आसिम और हिमांशो की लविंग फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद दोनों अक्सर साथ ही नजर आते हैं।

loksabha election banner

हिमांशी अपनी और आसिम की फोटोज़ अक्सर इस्टांग्राम और ट्विटर पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने आसिम की एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर की है जिसमें वो एक गुब्बारे बेचने वाले बच्चे से बात करते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां कोरोनावायरस की वजह से मुंबई लॉकडाउन है और लोगों को घर में रहने की सलाह दी जा रही है। इसके बावजूद आसिम घर से बाहर निकले हैं।

वीडियो में आसिम के हाथ में कुछ खाने का पैकेट नजर आ रहा है और वो गुब्बारे बेचने वाले बच्चे से बात कर रहे हैं। वो बच्चा उनसे कहीं जाने के लिए कह रहा है। वीडियो शेयर करते वक्त हिमांशी ने उसके लिए कैप्शन लिखा है, Spread Love। इसका मतलब है प्यार बांटो।

आपको बता दें कि आसिम और हिमांशी पहली बार बिग बॉस 13 में ही मिले थे। शो के दौरान आसिम को हिमांशी से प्यार हो गया और उन्होंने हिमांशी को प्रपोज़ कर दिया। हालांकि तब हिमांशी कमिटेड थीं इसलिए उन्होंने मना कर दिया और इसके बाद वो शो से बाहर हो गईं। बाहर आने के बाद हिमांशी का ब्रेकअप हो गया और जब वो दोबारा बिग बॉस हाउस में गईं तो उन्होंने आसिम के प्यार को अपना लिया। तब से दोनों के अफेयर की काफी चर्चा रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.