Move to Jagran APP

मामा गोविंदा संग अनबन को लेकर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक, कहा- मैं आपको बहुत मिस करता हूं और चाहता हूं...

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच अनबन की खबरें अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं। दोनों किसी भी मौके पर एक-दूसरे का सामना करने से अक्सर बचते हुए नजर आते हैं। लेकिन अब कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के साथ फीलिंग शेयर करते हुए मामा गोविंदा को लेकर बात की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 09 May 2022 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 10 May 2022 07:15 AM (IST)
मामा गोविंदा संग अनबन को लेकर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक, कहा- मैं आपको बहुत मिस करता हूं और चाहता हूं...
comedian krushna abhishek spoke about his rift with govinda. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कृष्णा अभिषेक जब इंडस्ट्री में आए थे, तो उनमें लोग अक्सर गोविंदा की छवि देखते थे। उनकी तरह डांस करने से लेकर एक्सप्रेशन तक लोग खूब एन्जॉय करते थे। मामा-भांजे की जोड़ी जब भी मंच पर आती थी, लोगों के चेहरों पर खुशी आ जाती थी। लेकिन जब से दोनों के परिवारों के बीच अनबन हुई है तबसे दोनों ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते हुए नजर आते हैं। जब-जब गोविंदा पत्नी सुनीता के साथ कपिल शर्मा शो में आए, तो उस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक गायब रहे। लेकिन अब कृष्णा ने अपने दिल की बात खुलकर सामने रखी और बताया कि वो हर पल गोविंदा के साथ समय बिताना कितना मिस करते हैं।

loksabha election banner

मनीष पॉल के साथ की अपनी फीलिंग शेयर

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट का हिस्सा बने थे और इसी दौरान होस्ट मनीष पॉल ने उनसे उनके और मामा गोविंदा के बीच लंबे समय से चल रही अनबन को लेकर सवाल किया, जिसे सुनकर कृष्णा अभिषेक काफी भावुक हो गए। अपने दोस्त और होस्ट मनीष पॉल के साथ अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कृष्णा ने कहा कि जब भी वह अपने मामा से जुड़ी कोई भी बात करते हैं तो उसे कट-पेस्ट कर दिया जाता है। जिसके बाद मनीष ने कृष्णा को ये आश्वासन दिलाया कि वह उनकी कही बात में कोई कटौती नहीं करेंगे।

कृष्णा ने कहा मैं उन्हें बहुत याद करता हूं

भावुक कृष्णा ने मनीष पॉल के साथ अपनी फीलिंग शेयर करते हुए अपना मैसेज गोविंदा तक पहुंचाया और कहा, 'मैं आपसे सच में बहुत प्यार करता हूं और हर पल मुझे आपकी याद आती है। आपको कभी भी किसी भी खबरों या मीडिया में क्या लिखा है गया है इस पर यकीन नहीं करना चाहिए। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें। मुझे ये भी पता है कि वह भी मुझे बहुत याद करते हैं'। एक तरफ जहां कृष्णा अभिषेक खुलकर अपने मामा से हुई अनबन पर बात करते हैं, तो वही गोविंदा अक्सर इस पर बात करने से बचते हुए दिखाई देते हैं।

गोविंदा से एपिसोड छोड़ने के बाद मांगी थी माफी

पिछले साल दिए एक खास बातचीत के दौरान कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के आने पर 'द कपिल शर्मा शो' से उस एपिसोड को छोड़ने के लिए माफी मांगी थी। कॉमेडियन ने कहा कि वह अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करते हैं और उन दोनों से माफी मांगते हैं। कृष्णा ने ये भी कहा कि वह पहले भी कई बार उनसे माफी मांग चुके हैं, लेकिन वह उनकी माफी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। कृष्णा ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वे मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं। मैंने कई बार ये कहा है कि हम अपने मुद्दों का समाधान करेंगे, और उन्होंने भी ऐसा कहा है। लेकिन हम अभी भी आमने-सामने हैं'। कृष्णा के अलावा उनकी बहन आरती सिंह ने मामा-भांजे की अनबन पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.