Move to Jagran APP

छोटे परदे पर वापसी के लिए कपिल शर्मा की ऐसी तैयारी, बड़े परदे का पहला नज़ारा दिखा

कपिल इन दिनों शिमला में हैं और इस बात पर ख़ास ध्यान रख रहे हैं l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 07:28 PM (IST)
छोटे परदे पर वापसी के लिए कपिल शर्मा की ऐसी तैयारी, बड़े परदे का पहला नज़ारा दिखा
छोटे परदे पर वापसी के लिए कपिल शर्मा की ऐसी तैयारी, बड़े परदे का पहला नज़ारा दिखा

मुंबई। कपिल शर्मा की कॉमेडी को पसंद करने वालों के लिए एक अच्छी ख़बर है। उनका चहेता हंसोड़ चेहरा छोटे परदे पर लौट रहा है। ख़बर है कपिल अक्टूबर से टीवी शो के जरिये वापसी करने जा रहे हैं। वो क्या और कैसे होगा ये तो पता नहीं लेकिन उनकी प्रोड्यूस की हुई पंजाबी फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है l 

loksabha election banner

इस बीच ख़बर ये है कि कपिल शर्मा इन दिनों शिमला में अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ हैं और वहां वो फिट होने के लिए काफ़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं l इन दिनों वो अपनी पंजाबी फिल्म ‘ सन ऑफ मंजीत सिंह’ को प्रोड्यूस करने में लगे हैं और साथ ही नए शो के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। बताया जाता है कि कॉमेडी नाईट विथ कपिल को डायरेक्ट करने वाले भरत कुकरेती ही इस नए शो को ला रहे हैं, जो प्योर कॉमेडी बेस्ड होगा। जानकारी के मुताबिक नया शो अक्टूबर में शुरू होगा। कपिल शर्मा न सिर्फ अगले दो महीनों में इस शो की तैयारी करेंगे बल्कि जिम में पसीना बहा कर अपना बढ़ा हुआ वेट भी कम करेंगे। अक्टूबर में उनकी पंजाबी फिल्म भी रिलीज़ होगी और वो इस फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे।  पहले ये खबर आई थी कि कपिल, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ शो में हिस्सा होंगे लेकिन दोनों ने इस बात से साफ़ इन्कार कर दिया है l 

बताते हैं कि इस शो में गैग्स भी होंगे और आने वाले स्टार मेहमानों से बातचीत भी। हालांकि चैनल या निर्माता की तरफ़ से अब तक इस बारे में कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। आपको याद होगा कि इसी साल कपिल शर्मा का शो फ़ैमिली टाइम विथ कपिल 25 मार्च को शुरू हुआ था और एक अप्रैल को सिर्फ तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया। बताया गया कि कपिल की तबियत ख़राब है। इस कारण कई स्टार अपीयरेंस वाले एपिसोड की शूटिंग भी रद्द करनी पड़ी।

ये कपिल शर्मा की करीब सात महीने बाद वापसी थी जब पिछले साल 20 अगस्त को उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर हो गया था। उस शो के पहले उनके कई साथी शो छोड़ कर चले गए थे जिनमे मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर का नाम सबसे ऊपर था। दोनों के बीच झगड़े का असर शो में दिखा। उसी दौरान कपिल शर्मा डिप्रेशन में भी चले गए और एक फिल्म पत्रकार के साथ उनका झगड़ा भी सार्वजानिक हुआ।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें, तुरंत पहचान पाना अब भी मुश्किल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.