Move to Jagran APP

Guru Randhawa को जब कपिल शर्मा ने दिलाई बादशाह की 'पार्टी' की याद, शर्म से चेहरा छुपाते नजर आए सिंगर

आपको बता दे कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोमवार को दूसरी बार पिता बने हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 02:38 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 02:38 PM (IST)
Guru Randhawa को जब कपिल शर्मा ने दिलाई बादशाह की 'पार्टी' की याद, शर्म से चेहरा छुपाते नजर आए सिंगर
Kapil Sharma Make Fun Of Guru Randhawa When He Ask Him For Badshah Party Watch Singer Face Reaction Video

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों का फेवरेट शो है। बीते लंबे समय से कपिल इस शो के जरिए दर्शकों का मनोरंनज कर रहे हैं। इस शो पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के स्टार्स शिरकत करते हैं। वहीं कपिल शर्मा के शो पर हाल ही में फेमस सिंगर गुरु रंधावा और संजना सांघी मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती मजाक किया। वहीं सबकी टांग खींचने वाले कपिल गुरु को भी कहां छोड़ने वाले थे। उन्होंने गुरु से भी बादशाह की उस पार्टी के बारे में पूछा जिसमें , जिसमें पुलिस ने रेड मारी थी। ये बात सुनते ही गुरु रंधावा के फेस का रिएक्शन देखने वाला था। शो के इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा रहा है।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल, गुरु रंधावा और संजना सांघी से मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल, गुरु रंधावा से पूछते हैं, 'आज कल तो आपको गरीबों वाली पार्टी अच्छी लगती है क्योंकि बादशाह की पार्टी आपको बहुत भारी पड़ती है?' ये बात सुनते ही गुरु रंधावा शरमा जाते हैं और हाथों से अपने चेहरे को छुपा लेते हैं। 

आपको बता दें कि पिछले साल 22 दिसंबर, 2020 को पुलिस ने ड्रैगनफ्लाई रेस्टोबार में रात 2.30 बजे रेड मारी थी। इस पार्टी में रैपर बादशाह भी शामिल थे। वहीं बादशाह तो मौका पाकर पीछे के दरवाजे से निकल गए थे। वहीं इस पार्टी से 34 लोगों को पकड़ा गया था जिसमें गुरु रंधावा के अलावा सुरेश रैना, डिजाइनर सुजैन खान भी शामिल थे। वहीं आपको बता दे कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोमवार को दूसरी बार पिता बने हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'नमस्कार, आज सुबह हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपा से, बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। सभी को ढेर सारी प्यार, गिन्नी और कपिल।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.