मुंबई। कई विवादों से घिरे और डिप्रेशन में चले गए कपिल शर्मा अब तरोताज़ा हो कर नए जोश के साथ छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने मुंबई में आने की सूचना भी दे दी है लेकिन शो कब से शुरू होगा इसको लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है ।

कपिल ने पिछले दिनों ही ये कन्फर्म कर दिया था कि वे जल्द टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। अपने कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो के साथ । चैनल भी वही होगा और फॉरमेट भी कुछ कुछ वैसा ही। कपिल शो के सिलसिले में मुंबई लौट आयें हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने जब इसकी सूचना दी तो सिंगर रेखा भारद्वाज सहित कई लोगों ने उनका स्वागत किया लेकिन भारती सिंह तो दो हाथ आगे ही रहीं। उन्होंने लिखा कि वेलकम बैक मेरे भाई चलो तबाही मचाते हैं।

 

भारती ने कपिल के शो में काम किया है लेकिन कुछ समय के बाद वो भी शो से हट गई थीं और कुछ स्पेशल एपिसोड में ही दिखाई दीं। शादी के बाद भारती इन दिनों कोई कॉमेडी शो नहीं कर रही हैं इसलिए ये माना जा सकता है कि कपिल के इस नए सीज़न से शुरू से ही वो शो का हिस्सा हों। हालांकि सुनील ग्रोवर को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं है। फिलहाल वो सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम कर रहे हैं।

तमाम विवाद, शो के बंद हो जाने, पत्रकार से झगड़ा, बार बार तबियत ख़राब होने से शूट रद्द होना और कपिल के डिप्रेशन में जाने के कारण कई महीनों तक वो लोगों से दूर रहे। हाल ही में उन्होंने पंजाबी फिल्म का प्रमोशन किया, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया था। कुछ दिनों पहले कपिल ने ट्वीट किया कि, जल्द वापस आ रहा हूं 'द कपिल शर्मा शो' लेकर। हाल ही में कपिल ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि, अमृतसर में जाकर जम कर खूब खाया है। जालंधर के कुलचे भी खूब खाए। साग का आनंद बटर के साथ लिया और छोले खाने के बाद लगभग पांच किलो वजन बढ़ा लिया।

यह भी पढ़ें: ...तो क्या निक-प्रियंका से पहले शादी कर लेंगे रणवीर- दीपिका

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस