Move to Jagran APP

प्रेग्नेंसी में भी भारती सिंह करेंगी स्टेज पर कॉमेडी, जानिये कब देने वाली हैं Good News

आपको याद हो कि इसी साल एक टॉक शो में भारती सिंह ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि जब वो गर्भ में थी, तो उनकी मां बच्चा अबॉर्ट करना चाहती थीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 07:28 PM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 07:46 AM (IST)
प्रेग्नेंसी में भी भारती सिंह करेंगी स्टेज पर कॉमेडी, जानिये कब देने वाली हैं Good News
प्रेग्नेंसी में भी भारती सिंह करेंगी स्टेज पर कॉमेडी, जानिये कब देने वाली हैं Good News

मुंबई। भारती सिंह स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया का बड़ा नाम हैं। कपिल हो या सुनील ग्रोवर उनकी सभी के साथ बनती हैं और दोनों के शो में कास्ट की जाती हैं। भारती को कॉमेडी के अलावा कुछ सूझता नहीं और यही कारण है कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान भी स्टेज और टीवी शो करने को तैयार हैं।

loksabha election banner

भारती सिंह ने राइटर हर्ष लम्बाचिया के साथ शादी की है और अपने पति के साथ अर्जेंटीना जा कर खतरों के खिलाड़ी शो के लिए शूटिंग भी की। हाल ही में एक बातचीत में भारती ने दो से तीन होने के अपने प्लान को उजागर किया। उन्होंने बताया कि हर्ष और उन्होंने तय किया है कि वो अगले साल के अंत तक पैरेंट बनने की कोशिश करेंगे। इसी साल से हमने अपने बच्चे के बारे में सोचना शुरू कर दिया है। हम दोनों को बच्चे पसंद हैं। भारती ने कहा कि उन्होंने तय किया है कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम नहीं छोड़ेंगी और बेबी बम्प के साथ स्टेज पर कॉमेडी करेंगी। ये बड़ा ही मज़ेदार होगा और मैं इसके लिए एक्साइटेड हूं। भारती और हर्ष की दो साल पहले शादी हुई थी।

आपको याद हो कि इसी साल एक टॉक शो में भारती सिंह ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि जब वो गर्भ में थी, तो उनकी मां बच्चा अबॉर्ट करना चाहती थीं। घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से वह ऐसा सोचने को मजूबर हो गई थीं।

भारती सिंह ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम के साथ हुई विशेष बातचीत में बताया था कि उनके जीवन में सबसे ज्यादा उन्हें मारे गए तानों से वह लड़ी है और इतने आगे आईं l इस बारे में आगे बताते हुए भारती सिंह कहती हैं कि जब वह मुंबई आई थीं तब उनके घर वालों से लेकर आस पड़ोस के लोगों और उन्हें जानने वालों को लगता था कि मुंबई जाकर गलत काम करने पर ही फिल्म इंडस्ट्री में या टीवी इंडस्ट्री में काम मिलता हैl जिसके चलते उन्हें सबसे ज्यादा ताने मारे गएl इतना ही नहीं उनके पीठ पीछे उनकी बहुत बुराई की जाती थी और उनका उपहास उड़ाया जाता था लेकिन आज जब वह इस स्तर पर पहुंच गई है तो वही लोग उससे बात करने के लिए तरसते हैंl उनसे मिलने के लिए बेचैन रहते हैंl

यह भी पढ़ें: फातिमा सना शेख़ ने आमिर खान से 'अफेयर' को लेकर कह दी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.