Move to Jagran APP

Good News! भारती सिंह और हर्ष लंबाचिया के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां, मां बनने वाली हैं कॉमेडियन

Comedian Bharti Singh Is Pregnant फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लंबाचिया जल्द फैंस को गुड न्यूज़ देने वाले हैं।भारती से अक्सर उनके फैंस ये सवाल करते रहते हैं कि वो गुड न्यूज़ कब सुना रही हैं? भारती ख़ुद भी अक्सर मां बनने को लेकर अपनी खिंचाई करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 02:34 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 02:45 PM (IST)
Good News! भारती सिंह और हर्ष लंबाचिया के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां, मां बनने वाली हैं कॉमेडियन
Photo Credit - Bharti Singh Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Comedian Bharti Singh Is Pregnant : फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लंबाचिया जल्द फैंस को गुड न्यूज़ देने वाले हैं। भारती से अक्सर उनके फैंस ये सवाल करते रहते हैं कि वो गुड न्यूज़ कब सुना रही हैं? भारती ख़ुद भी अक्सर मां बनने को लेकर अपनी खिंचाई करती रहती हैं। लेकिन अब कॉमेडियन सच में फैंस को गुड न्यूज़ देनी वाली हैं। जी हां, भारती और हर्ष के घर जल्द किलकारियों गूंजने वाली हैं। दोनों के एक करीबी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में इस खबर को कन्फर्म किया है कि भारती प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल वो ज्यादा बाहर भी नहीं जा रही हैं और सब कुछ बहुत लो प्रोफइल रखा हुआ है। खबर के मुताबिक भारती ने अभी कपिल शर्मा शो से भी कुछ दिन का ब्रेक ले रखा है, लेकिन वो जल्द ही शो में वापसी करेंगी।

loksabha election banner

वहीं जब भारती से इस खबर पर कन्फर्मेशन ली गई तो उन्होंने न तो गुड न्यूज़ को स्वीकार किया और ना ही इस खबर से इनकार किया। भारती ने कहा, ‘न तो मैं इस पर मना करूंगी और ना ही कन्फर्म करूंगी। लेकिन जब सही समय आएगा मैं खुलकर इसके बारे में बात करूंगा। मैं इसे छुपा नहीं सकती, ये छुपाने वाली चीजड नहीं है। तो मैं भी जब भी मैं इसे रिवील करना चाहूंगी मैं पब्लिकली करूंगी’। वैसे इससे पहले भारती भी ये बता चुकी हैं कि वो और हर्ष बेबी प्लान कर रहे हैं। अब अगर ये खबर सच होती है तो भारती और हर्ष अगले साल पहली बार माता-पिता बन जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

आपको बता दें कि भारती और हर्ष टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने कॉमेडियन और एंकर हैं। फिलहाल भारती कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में नज़र आ रही हैं। हाल ही में ये कपल बिग बॉस 15 में भी नज़र आया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.