नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने बाल कलाकार के तौर पर अपनी शुरुआत की और खूब नाम कमाया। वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो बाल कलाकार के तौर पर घर-घर में मशहूर हुए लेकिन बड़े होते ही वह पर्दे से गायब हो गए। उन्हीं में से एक अभिनेत्री झनक शुक्ला भी है। झनक शुक्ला ने बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के साथ काम किया है।

इतना ही नहीं झनक शुक्ला छोटे पर्दे के चर्चित शो 'करिश्मा का करिश्मा' में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं। अब झनक शुक्ला 25 साल की हो गई हैं, लेकिन वह फिल्मी पर्दे से गायब हो गई हैं। अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाने को लेकर बड़ी बात बोली है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। झनक शुक्ला ने कहा है कि 15 साल की उम्र तक उन्होंने बहुत काम किया और फिर ब्रेक लेने का फैसला किया। लेकिन उन्हें यह ब्रेक लेना भारी बड़ गया और फिल्मी पर्दे से दूर हो गईं।

झनक शुक्ला ने हाल ही में ब्रूट इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें हैं। झनक शुक्ला के वीडियो को ब्रूट इंडिया ने आपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में वह कहती हैं, 'मैंने 15-16 साल की उम्र में ब्रेक का फैसला किया इसकी वजह से मैंने ट्रैक खो दिया। मैं 25 साल की हो गई हैं और करियर खत्म हो गया है'। झनक शुक्ला ने बाल कलाकार के तौर पर बहुत काम किया, लेकिन वह अब लेखन और यात्रा में धीमी गति से जिंदगी जी रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Brut India (@brut.india)

झनक शुक्ला ने कहा, 'मैं जब छोटी थी तो मैं यही सोचती थी कि जब मैं 24 की हो जाऊंगी तो बहुत पैसे कमाऊंगी और शादी करके सेटल हो जाऊंगी। मैं अब 25 की हूं और मैं कुछ भी नहीं कमाती हूं'। झनक शुक्ला के अनुसार वह अब न्यूजीलैंड शिफ्ट होना चाहती हैं। वह अब एक आर्कियॉलजिस्ट हैं। झनक शुक्ला म्यूजियम में अपना आधे से ज्यादा समय बिताती हैं। हालांकि वह कहती हैं कि उनके माता-पिता काफी सपोर्टिव हैं और उनके हर फैसले का सपोर्ट करते हैं।

झनक शुक्ला ने शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ फिल्म 'कल हो न हो' में काम किया था। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि उन्होंने जब ऑडिशन दिया था वह एकदम घटिया था। आपको बता दें कि झनक शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप