Move to Jagran APP

Charu Asopa ने अपनी शादी में अनबन की खबरों पर दिया बयान, ‘अब भगवान के इशारे का इंतज़ार कर रही हूं’

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की शादी को लेकर कई दिनों से खबरें चल रही हैं कि दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी ठीक नहीं चल रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 01:45 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 02:04 PM (IST)
Charu Asopa ने अपनी शादी में अनबन की खबरों पर दिया बयान, ‘अब भगवान के इशारे का इंतज़ार कर रही हूं’
Charu Asopa ने अपनी शादी में अनबन की खबरों पर दिया बयान, ‘अब भगवान के इशारे का इंतज़ार कर रही हूं’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की शादी को लेकर कई दिनों से खबरें चल रही हैं कि दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी ठीक नहीं चल रही है। दोनों के बीच अनबन चल रही है, राजीव लंबे वक्त से दिल्ली रह रहे हैं, जब्कि चारू अकेले मुंबई रह रही हैं। दोनों ने पहले इन खबरों पर चुप्पी साध रखी थी, पर अब दोनों ही इस पर खुलकर बयान देते हैं। चारू, राजीव से शिकायत करती हैं और राजीव का कहना है कि कोई चारू का ब्रेन वॉश करने की कोशिश कर रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में चारू ने स्पॉब्वॉय को दिए इंटरव्यू में इस बारे में फिर से खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘सब जानते हैं कि राजीव दिल्ली में है और मैं यहां मुंबई में अकेली रह रही हूं। इसके अलावा मैं भगवान से भी सवाल कर रही हूं कि अब आगे क्या? मैं ख़ुद भी भगवाने के इशारे का इंतज़ार कर रही हूं।

डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए चारू ने कहा, ‘ये सब देखकर और सुनकर यकीनन मुझे बहुत बुरा लगता है, लेकिन अच्छी बात ये है कि लोगों ने इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया है। अगर पहले आप किसी से कहते थे कि मेंटल चेकअप करवा लो तो उन्हें लगता था कि हम पागल थोड़ी हैं?'

'मुझे लगता है कि अगर आप मानसिक तौर पर किसी भी परेशानी का सामना कर रहे हैं तो आपको तुरंत डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए। अगर हमें ज़ुकाम-ख़ांसी भी हो जाती है तो हम डॉक्टर के पास चले जाते हैं, तो मेंटल हेल्थ को लेकर डॉक्टर के पास जाने में क्या दिक्कत है?अगर आपको लगता कि आपके नेचर में बदलाव हो रहा है, आपको बहुत रोना आ रहा है, गुस्सा आ रहा है, आपके मूड बार-बार बदल रहे हैं तो आपको डॉक्टर से सलाह लेना चाहिए। मुझे भी लगता है कि मानसिक परेशानी होना अभी भी हमारे देश में एक टैबू है, गुस्से को लोग बीमारी नहीं मानते,जब्कि गुस्सा भी एक बीमारी है’।

'मेरे दोस्तों को लग रहा है कि कहीं मैं डिप्रेशन में तो नहीं हूं। मैं ख़ुद को कुछ कर न लूं। कई लोगों ने मुझसे पूछा चारू तुम ठीक हो? हम तुम्हारें साथ हैं, तुम ख़ुद को अकेला मत समझना। ये सब सुनकर मुझे अच्छा लगता है ’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.