Move to Jagran APP

Exclusive: 'बहू हमारी रजनीकांत' के सेट पर सबको रहता है इस 'अन्ना' का इंतज़ार

अचानक सफ़ेद रंग की शर्ट और हाफ पैंट में एक शख्स साइकिल पर कुछ लेकर अंदर आये और क्रू के अधिकतर लोग अपनी कुर्सियां छोड़कर लाइन में खड़े हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2016 07:32 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2016 07:49 PM (IST)
Exclusive: 'बहू हमारी रजनीकांत' के सेट पर सबको रहता है इस 'अन्ना' का इंतज़ार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कभी सुबह-सुबह अगर आप लाइफ ओके के शो 'बहू हमारी रजनीकांत' के फिल्मसिटी के सेट पर पहुंचें, तो आपको शो के लीड कलाकारों के अलावा भी एक खास सेलेब्रिटी नजर आएंगे, जिनके फैन शो के सारे कलाकार भी हैं और क्रू भी हैं।

loksabha election banner

दरअसल, ये हैं इडली, वड़े वाले, जिन्हें वहां सब प्यार से अन्ना बुलाते हैं, इस टीम के अहम् सदस्य बन चुके हैं। हुआ यूं कि सुबह के 10.30 बजे हम सेट पर मौजूद थे। शूटिंग की तैयारी चल रही थी और क्रू मेंबर बार-बार आपस में बातें दोहरा रहे थे कि अरे, अब तक अन्ना नहीं आये। शूट शुरू करना है। उस वक़्त तक हम भी यह समझ रहे थे कि शायद किसी एक्टर या क्रू मेंबर के इंतज़ार में लोग बैठे हैं, लेकिन अचानक सफ़ेद रंग की शर्ट और हाफ पैंट में एक शख्स साइकिल पर कुछ लेकर अंदर आये और क्रू के अधिकतर लोग अपनी कुर्सियां छोड़कर लाइन में खड़े हो गए।

इन हॉलीवुड फ़िल्मों के सेट बनाने में खर्च हुए इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश

फिर जानकारी मिली कि अन्ना हर दिन, जब भी यहां मॉर्निंग शिफ्ट लगती है, क्रू मेंबर्स के लिए इडली, डोसा, मेंदू वडा लेकर आते हैं और क्रू की टीम जायके लेकर इसे कहती है। क्रू टीम से बात करने पर पता चला कि अन्ना की चटनी बहुत स्वादिष्ट होती है। इसलिए हमलोग बार-बार लेकर कहते हैं। शो के लीड कलाकार राकेश बापट बताते हैं कि मैं तो कुछ दिनों पहले ही इस शो का हिस्सा बना हूं, लेकिन आने के बाद ही यह समझ गया था कि अन्ना इडली यहां किसी सेलिब्रटी से कम नहीं मैंने क्रू के लोगों से काफी तारीफ़ सुनी थी और मैं भी कई बार स्वाद चख चुका हूं, क्योंकि मैं खुद ही काफी खाने-पीने का शौक़ीन हूं, तो मुझे काफी पसंद आया।

थलायवा रजनीकांत को रोहित शेट्टी ने पहले किया सलाम, अब कर रहे हैं चैलेंज

क्रू के एक सदस्य ने बताया कि सुबह भूख तो लगी ही होती है। फिर इडली एकदम टेस्टी लगती है। फिल्मसिटी में पास तो कुछ मिलता नहीं। ऐसे में अन्ना जब इडली लेकर आते हैं तो हमें वरदान लगता है। क्रू के सदस्य ने यह भी बताया कि अन्ना अपनी साइकिल पर एक डस्टबिन बैग भी लेकर चलते हैं। वो शांति से आते हैं। बिना शूटिंग में कोई परेशानी क्रिएट किये। इडली खिलाते हैं और फिर कचरे को उस पॉलिथीन में डालने को कहते हैं, ताकि सेट पर गंदगी ना फैले।

फ़िल्में देखने के लिए कार पार्ट्स भी चुराते थे साजिद ख़ान

इस वजह से भी उन्हें क्रू के लोग काफी प्यार करते अन्ना इस बारे में बताते हैं कि मैं इस सेट के अलावा और कहीं नहीं जाता, यह मेरे लिए काम नहीं है। शौक है। मुझे यह शो पसंद है और यहां के लोग काफी इज्जत देते। तो मैं मॉर्निंग शिफ्ट में जरूर आ जाता हूं। अब अन्ना की इडली की इतनी तारीफ़ सुनने के बाद आप समझ ही सकते हैं कि जी ललचा होगा और हमसे भी रहा नहीं गया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.