Move to Jagran APP

Bigg Boss: जैस्मिन भसीन से लेकर उमर रियाज तक, इन कंटेस्टेंट के एविक्शन से फैंस हो गये थे शॉक्ड

बिग बॉस के सीजन्स में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आए जिन्होंने न सिर्फ बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्यों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई बल्कि दुनियाभर में अपने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 05:20 PM (IST)
Bigg Boss: जैस्मिन भसीन से लेकर उमर रियाज तक, इन कंटेस्टेंट के एविक्शन से फैंस हो गये थे शॉक्ड
bigg boss fans gets shocked from these stars eviction. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 का सफर अब बस कुछ ही  हफ्तों का है। इसके बाद फैंस को इस सीजन का विजेता मिल जाएगा। पिछले सीजन्स में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आए, जिन्होंने न सिर्फ बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्यों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई, बल्कि दुनियाभर में अपने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। इस विवादित शो में इन कंटेस्टेंट्स का जब एविक्शन हुआ तो न सिर्फ घर के सदस्यों की आंखें गीली हो गयीं, बल्कि फैंस भी सदमे में आ गये। चलिए जानते हैं, कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल।

loksabha election banner

उमर रियाज (बिग बॉस 15 )

फिनाले में पहुंचने से बस एक कदम दूर उमर रियाज को उनके अग्रेसिव बर्ताव की वजह से बिग बॉस के घर से 14 हफ्तों के बाद बेघर कर दिया गया। सलमान खान ने जैसे ही उमर के एविक्शन की घोषणा की तो फैंस को काफी शॉक लगा। उमर रियाज जब इस घर से बाहर निकल रहे थे तो रश्मि देसाई और करण कुंद्रा सहित घर में कई मौजूद कई सदस्यों की आंखें नम हो गईं। उमर रियाज भले ही घर से हंसते हुए निकले हों, लेकिन उनके एविक्शन से उनके फैंस रो पड़े।

जैस्मिन भसीन ( बिग बॉस 14)

जैस्मिन भसीन जब बिग बॉस के घर से बेघर हुई थीं तो उनके जाने से अली गोनी तो पूरी तरह से टूट ही गए थे, लेकिन उसी के साथ फैंस भी उनके एविक्शन से काफी शॉक्ड हो गए थे।  अली जिस तरह से जैस्मिन के जाने से घर में रो रहे थे, उसे देखकर शो के होस्ट सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए थे। जैस्मिन भसीन के जाने से रुबीना दिलैक भी काफी रुआंसी हो गई थीं।

अभिनव शुक्ला ( बिग बॉस 14)

अभिनव शुक्ला का शुरुआत में गेम भले ही वीक था, लेकिन बिग बॉस का अंत आते-आते वह स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में उभरे थे। अभिनव शुक्ला इस शो में अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के साथ आए थे, लेकिन उससे पहले ही वो शो से बेघर हो गए। अभिनव ने अपने अच्छे व्यवहार से घर के सभी सदस्यों के मन में अपनी जगह बना ली थी। जब अभिनव का एविक्शन हुआ तो रुबीना का घर में रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

खेसारी लाल यादव (बिग बॉस 13)

खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 का हिस्सा थे। वो घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे, लेकिन जल्द ही वो इस शो से बेघर हो गए थे। उनके एविक्शन के बाद उनके फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे और उन्होंने अभिनेता का एविक्शन गलत बताया था। उनके जाने से फैंस काफी इमोशनल हो गए थे।

माहिरा शर्मा (बिग बॉस 13 )

माहिरा शर्मा की बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के साथ एक अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन फिनाले से 2 दिन पहले ही माहिरा का शो से मिड वीक एविक्शन हो गया था। माहिरा भी खुद के एविक्शन को स्वीकार नहीं कर पाईं, जिसके बाद वो गेट के पास बैठकर ही रोने लगीं और उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस के घर से अभी नहीं जाना चाहतीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.