Move to Jagran APP

'बिग बॉस' के दरवाजे आम लोगों के लिए भी खुले, ऐसे ले सकते हैं हिस्‍सा

'बिग बाॅस सीजन 9' के समापन के साथ ही सीजन 10 की तैयारी भी शुरु हो गई है। दर्शकों के लिए 'बिग बाॅस' बड़ी खुशखबरी भी साथ लेकर आया है।

By Test2 test2Edited By: Published: Sun, 24 Jan 2016 12:17 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2016 01:17 PM (IST)
'बिग बॉस' के दरवाजे आम लोगों के लिए भी खुले, ऐसे ले सकते हैं हिस्‍सा

नई दिल्ली। 'बिग बाॅस सीजन 9' के समापन के साथ ही सीजन 10 की तैयारी भी शुरु हो गई है। दर्शकों के लिए 'बिग बाॅस' बड़ी खुशखबरी भी साथ लेकर आया है। जी हां, खबर है कि 'बिग बाॅस' ने प्रतिभागी के तौर पर आम जनता के लिए भी अपने दरवाजे खोल दिए हैं। यानी अब आम लोग भी सेलेब्रिटिज के साथ इस शो के अगले सीजन में शिरकत कर सकते हैं। बस आपमें दर्शकों का मनोरंजन करने की खासियत होनी चाहिए।

loksabha election banner

अब काजोल को हो रहा पछतावा, क्यों बोला 'दिलवाले' के लिए हां

'बिग बॉस' के 10वें सीजन के लिए एंट्री 23 जनवरी से शुरू भी हो गई है। बस आपको तीन मिनट का वीडियो बनाना है और कलर्स की साइट पर अपलोड करना है। 31 मई तक आप अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं। इसके बाद चुनिंदा लोगों को बिग बॉस का प्रतिभागी बनने का मौका मिलेगा। इस वीडियो में आपको अपनी खासियत बयां करनी है। कर्लस के सीईओ राज नायक ने इस बारे में जानकारी दी है।

'दीया और बाती हम' के सूरज दूल्हा बनने को तैयार, पर ये है बड़ा रोड़ा

सूत्रों के मुताबिक, पिछले छह सीजन से 'बिग बॉस' को होस्ट करते आ रहे सलमान खान 10वें सीजन में भी नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि 'बिग बॉस सीजन 9' का खिताब प्रिंस नरूला जीत चुके हैं और दूसरे व तीसरे नंबर पर क्रमश: ऋषभ सिन्हा और मंदना करीमी रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.