Move to Jagran APP

Bigg Boss की इस हसीना ने खरीदी चमचमाती गाड़ी, ब्रांडेड कार के सामने दिये जमकर पोज, देखें फोटोज

Sambhavna Seth New Car रियलिटी शो बिग बॉस 8 से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ भले ही एक्टिंग और डांसिंग से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नई ब्रांडेड गाड़ी खरीदी है जिसकी फोटोज सामने आई हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 20 Aug 2023 02:38 PM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2023 02:38 PM (IST)
Bigg Boss फेम एक्ट्रेस ने खरीदी नई गाड़ी। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sambhavna Seth New Car: टीवी हो या फिर बॉलीवुड, सेलिब्रिटीज अपने काम और पर्सनल लाइफ के अलावा अपनी शान-ओ-शौकत भरी जिंदगी के लिए भी चर्चा में रहते हैं। आए दिन सेलेब्स अपनी लाइफस्टाइल को और लग्जीरियस बनाने के लिए महंगी गाड़ियां या फिर घर खरीदते हैं। कुछ दिन पहले जिया शंकर ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' से निकलने के बाद ब्रांडेड कार खरीदी थी।

loksabha election banner

जिया शंकर के बाद अब 'बिग बॉस' की एक और हसीना ने एक नई चमचमाती कार खरीदी है। ये हसीना हैं संभावना सेठ (Sambhavna Seth)। संभावना विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 8' में नजर आई थीं। संभावना सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन में एक बड़ी गाड़ी को शामिल किया है।

संभावना सेठ ने खरीदी नई गाड़ी

संभावना सेठ ने सोशल मीडिया पर अपनी नई गाड़ी की फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में संभावना को अपने पति अविनाश द्विवेदी और अपने चारों डॉगीज के साथ नई गाड़ी के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वह और उनके पति गाड़ी की चाभी को चूमते हुए दिख रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए संभावना ने कैप्शन में लिखा, "बड़ी फैमिली बड़ी कार।"

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभावना सेठ के कार खरीदने पर गौहर खान ने उन्हें बधाई दी। गौहर के अलावा कई सेलिब्रिटीज और फैंस ने संभावना के गाड़ी खरीदने पर बधाई वाले कमेंट्स किये। 

संभावना सेठ के पति कौन हैं?

भोजपुरी अदाकारा और डांस रियलिटी शोज को जज कर चुकीं संभावना सेठ ने साल 2016 में अविनाश द्विवेदी से शादी की थी। अविनाश भी एक्टर हैं, जो भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी मुलाकात एक डांस रियलिटी शो पर हुई थी, जहां संभावना जज थीं और अविनाश कंटेस्टेंट। 

संभावना और अविनाश की शादी में काफी अड़चन आई थी, क्योंकि एक्ट्रेस अपने पति से सात साल बड़ी हैं। उनकी फैमिली कपल की शादी के लिए राजी नहीं थी। हालांकि, दोनों ने आखिरकार फैमिली को मनाने के बाद शादी रचा ली थी।

संभावना सेठ का करियर

संभावना कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। उन्हें अपने डांस से पॉपुलैरिटी मिली। फिलहाल, वह इंडस्ट्री से दूर हैं और यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.