नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों अपने फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में काम कर रही एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने बताया कि अपनी आजादी के लिए वो घर से भागी थीं, क्योंकि एक रूढ़िवादी परिवार में रहती थीं उन्हें अपनी पसंद का कुछ भी करने की अनुमति नहीं थी।

उर्फी को मिली थी धमकी

हाल ही में उर्फी जावेद ने ई-टाइम्स से बातचीत की और अपने गहरे राज से पर्दा भी उठाया। इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आए। ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्माता ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी थी और 40 लाख रुपए की मांग की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

लोग करते हैं ट्रोल

उर्फी ने बोल्ड कपड़ों को लेकर ट्रोल होने पर कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या बोल रहे हैं। ऐसे लोग हैं, जो मुझे और मेरी बिग बॉस की जर्नी को पसंद करते हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी है,जो मुझे पसंद नहीं करते, लेकिन अगर कभी मिले तो मुंह पर गाली नहीं देंगे, जबकि सेल्फी और ऑटोग्राफ मांगेंगे। जैसे कई लोग शाहरुख को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन सामने आते ही सेल्फी के लिए दौड़ लगा देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

कभी खाने के भी नहीं थे पैसे

उर्फी ने आगे कहा कि जब मैं घर से भागी मेरे पास पैसा नहीं था। मुझे जो भी काम छोटा, बड़ा मिला, मुझे उन्हें जिंदा रहने के लिए करना था क्योंकि मेरे पास पैसा नहीं था। मैंने अभी तक कुछ हासिल नहीं किया है, अभी लंबा रास्ता तय करना है। मैं जीवन के एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मैं उस दिशा में आगे बढ़ रहा हूं जहां मैं वह काम करने जा रहा हूं जो मैं करना चाहती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

अभी कर रही हूं संघर्ष

ऐसा कई बार हुआ है जब मैं खाली पेट सोई हूं क्योंकि मेरे पास खाने के लिए पैसे नहीं थे। मैं अपने शूटिंग लोकेशन के लिए बस से सफर करती थी, क्योंकि मेरे पास टैक्सी या ऑटो रिक्शा के लिए पैसे नहीं थे। जब मैं पीजी में रह रही थी तब मैंने छह लड़कियों के साथ कमरे भी साझा किए थे। मैंने अपने करियर में काफी संघर्ष किया है। मैं अभी भी संघर्ष कर रहा हूं, मुझे लगता है।

 

Edited By: Ruchi Vajpayee