नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी के पूर्व कंटेस्टेंट्स राकेश बापट ने उर्फी जावेद को 'तीखी मिर्ची' कहा है। इन दोनों को बीते दिनों निर्माता-निर्देशक करण जौहर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में साथ देखा गया था। वहीं उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक और ड्रेस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में राकेश बापट ने उन्हें 'तीखी मिर्ची' कहा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

राकेश बापट ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट जूम से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में अपने सफर के अलावा अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में भी ढेर सारी बातें कीं। राकेश बापट ने इस दौरान उर्फी जावेद को मिर्ची की तरह तीखा बताया है। हालांकि उन्होंने यह बात मजाकिया अंदाज में कही है। दरअसल राकेश बापट को बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स की तुलना किसी फल और सब्जी से करने के लिए कहा गया।

इस दौरान राकेश ने जैसी ही उर्फी जावेद का नाम सुना तो उन्होंने तुरंत अपने जवाब में कहा, 'तीखी मिर्ची'। उनसे पूछा गया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि उर्फी जावेद एक तीखी मिर्ची हैं ? इस पर उन्होंने कहा, 'वह कड़क हैं। शब्दों से वार करेगी और बहुत मसालेदार होता जोकि नॉन-स्टॉप रहता है।' राकेश बापट को लगता है कि अगर वह फिर से बिग बॉस में जाती हैं तो वह बिना किसी को बख्शे शो में 'तड़का' लगा सकती हैं। वह किसी को छोड़ेंगी नहीं।

आपको बता दें कि राकेश बापट और उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी के घर में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शो के अंदर दर्शकों ने इन दोनों को काफी पसंद किया था। उर्फी जावेद 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे से पहले पार्टी रखी जिसमें उनकी दोस्त और फेमस अभिनेत्री राखी सावंत भी शामिल हुईं। राखी और उर्फी के पार्टी वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों अभिनेत्रियां जश्न में डूबी दिख रही हैं।

पार्टी के वीडियो और तस्वीरों को उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी और राखी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिनमें दोनों अभिनेत्रियां खुलकर मस्ती करती दिख रही हैं। पार्टी में उर्फी ने ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें अभिनेत्री काफी बोल्ड लग रही हैं। वीडियोज में दिख रहा है कि राखी और उर्फी साथ में मिलकर केक काट रहे हैं। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में नेहा कक्कड़ के पार्टी सॉन्ग्स चल रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टू उर्फी'।  

Edited By: Anand Kashyap