नई दिल्ली, जेएनएन। Divya Agarwal: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। दिव्या ने हाल ही में 5 दिसंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पार्टी का आयोजन किया, जहां उनके परिवार के अलावा ईशा गुप्ता सहित मनोरंजन जगत के कई लोग मौजूद रहे। दिव्या अग्रवाल के जन्मदिन पर बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर ने एक्ट्रेस को प्रपोज करते हुए रिंग पहनाई। दिव्या अग्रवाल के जन्मदिन की तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे पर अपूर्व पडगांवकर के साथ उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। जहां कुछ फैंस ने उन्हें उनकी नई जिंदगी के लिए बधाई दी, तो वही कुछ ने उन्हें वरुण सूद की याद दिला दी।

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर के साथ किया अपने रिश्ते को ऑफिशियल

दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर बिजनेसमैन अपूर्व संग जन्मदिन के मौके पर अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में जहां दिव्या अपूर्व को हग करते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में वह रोमांटिक अंदाज में दिव्या के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में दिव्या अग्रवाल अपूर्व द्वारा पहनाई गई रिंग को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में सिर्फ अपनी अंगूठी की तस्वीर भी शेयर की, जिसपर बायको लिखा है। इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए दिव्या अग्रवाल ने कैप्शन में लिखा, 'क्या मैं अपनी मुस्कुराहट को रोक पाऊंगी? अंदाजा नहीं। जिंदगी में और भी चमक आ गई है और जिंदगी के इस सफर को तय करने के लिए मुझे एक सही इंसान मिल गया है। हमेशा के लिए एक वादा। इस महत्वपूर्ण दिन के साथ मैं कभी अब अकेले नहीं चलूंगी'।

नौ महीने पहले हुआ था वरुण सूद से ब्रेकअप

दिव्या अग्रवाल इस दौरान पर्पल रंग की वन पीस ड्रेस में नजर आईं। दिव्या अग्रवाल उस समय चर्चा में आई थीं, जब बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के कुछ महीने बाद ही उन्होंने एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया था। दोनों की करीबियां विकास गुप्ता के शो 'एस ऑफ स्पेस' में बढ़ी थीं। इन दोनों ने एक साल तक करीब एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन अचानक ही मार्च में इंस्टाग्राम पर दिव्या ने एक पोस्ट के जरिए अपने और वरुण सूद के ब्रेकअप की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। वरुण सूद से पहले दिव्या अग्रवाल स्प्लिट्सविला फेम प्रियांक शर्मा को भी डेट कर चुकी हैं। दिव्या ने बिग बॉस के घर में जाकर प्रियांक से ब्रेकअप किया था।

इस शो से मिला दिव्या को फेम

दिव्या अग्रवाल के करियर की बात करें तो वह सबसे पहले स्प्लिट्सविला में नजर आई थीं, जहां उनके प्रियांक से साथ अफेयर के काफी चर्चे थे। इसके बाद उन्होंने एस ऑफ स्पेस और बिग बॉस जैसे कई रियलिटी शो किए। दिव्या अग्रवाल अभय 3 और रागिनी एमएमएस जैसी सीरीज का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें उनके काम को काफी सराहना मिली।

यह भी पढ़ें: Divya Agarwal Varun Sood: ब्रेकअप के महीनों बाद वरुण-दिव्या ने किया ऐसा काम, जानकर फैंस का टूट जाएगा दिल

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद से रश्मि देसाई तक...फूलों का ऐसा इस्तेमाल पहले कभी नहीं देखा होगा, जैसा इन टॉपलेस एक्ट्रेसेस ने किया

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट