Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने पहनी फ्रंट ओपन वनपीस हुडी ड्रेस, देखकर यूजर ने कहा, 'एक हवा झोका आए और...'

उर्फी शो खत्म होने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंसे से फैंस को हैरान कर रही हैं। कई बार उर्फी का ड्रेसिंग सेंस फैंस के पल्ले ही नहीं पड़ता कि आखिर उन्होंने पहना है क्या है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 05:56 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 07:27 AM (IST)
उर्फी जावेद ने पहनी फ्रंट ओपन वनपीस हुडी ड्रेस, देखकर यूजर ने कहा, 'एक हवा झोका आए और...'
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photo : 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद को बहुत अच्छे से पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहना है। वह पूरी तरह से इंडस्ट्री के इस पैतरे को समझ चुकीं हैं। उर्फी शो खत्म होने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंसे से फैंस को हैरान कर रही हैं। कई बार उर्फी का ड्रेसिंग सेंस फैंस के पल्ले ही नहीं पड़ता कि आखिर उन्होंने पहना है क्या है। कई बार उनके फैंस भी उनकी ड्रेस और लुक देखकर उनको ट्रोल करने लगते हैं। लेकिन, इसके बाद भी उर्फी अपना बोल्ड अवतार शो करने से पीछे नहीं हट रही हैं। इसी बीच उर्फी ने एक बार फिर अपने एक बोल्ड वीडियो से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। उर्फी के इस बोल्ड वीडियो में एक बार फिर आप उनके लुक को देखकर हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद फुल फ्रंट ओपन वनपीस हुडी ड्रेस में वॉक करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका स्वैग हमेशा की तरह ही देखने लायक है। वीडियो में उर्फी के इस लुक को जहां कई फैंस पसंद कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर कई यूजर्स को एक्ट्रेस की बोल्डनेस हजम नहीं हो रही है। इस लुक के लिए उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कभी कभी हमें लगता है आप लड़की नहीं हैं, आप भगवान का रचा हुआ कोई तोहफा हैं।' वहीं एक यूजर लिखता है, 'ड्रेसिंग सेंस इस पूरी दुनिया में सबसे अलग है।' एक ने लिखा, 'राखी सावंत 2।' एक ने लिखा, 'अचानक एक हवा का झोंका...।'

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उर्फी जावेद ने जो टॉप पहन रखा था वो पूरा ट्रांसपैरेंट था। जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद ने काले रंग का जालीदार टॉप पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने काले रंग का ही पैंट भी पहना हुआ था। वहीं उर्फी के ट्रांसपैरेंट टॉप में सामने की तरफ केवल एक पतला सा कपड़ा लगा हुआ था। उर्फी का ये बोल्ड लुक देख सोशल मीडिया यूजर्स के भी पसीने छूट गए हैं। हालांकि अपने इस अलहदा लुक के लिए उर्फी जावेद ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.