Move to Jagran APP

Urfi Javed Video: महाराष्ट्र महिला आयोग पहुंची उर्फी जावेद, एक्ट्रेस पर अश्लीलता फैलाने के लगे हैं आरोप

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतंरगी फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी कब क्या पहन लें ये किसी को पता नहीं। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी को हर बार ट्रोल किया जाता है। कई बार तो उनके अतरंगी कपड़ों का मामला पुलिस तक भी पहुंच चुका है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 13 Jan 2023 05:20 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2023 05:20 PM (IST)
Urfi Javed Video: महाराष्ट्र महिला आयोग पहुंची उर्फी जावेद, एक्ट्रेस पर अश्लीलता फैलाने के लगे हैं आरोप
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Visits Maharashtra Woman Commission Office: इंडस्ट्री की फैशन क्वीन उर्फी जावेद हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसकी वजह उन्हें हर बार ट्रोल भी किया जाता है। यही नहीं कपड़ों को लेकर वो कानूनी विवादों में भी फंस चुकी हैं। हाल ही में बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने कुछ दिनों पहले उर्फी पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी थी। वहीं, उर्फी ने भी चित्रा वाघ के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद महाराष्ट्र महिला आयोग के ऑफिस पहुंची।

loksabha election banner

महिला आयोग के ऑफिस पहुंची उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने शुक्रवार की दोपहर को महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मुलाकात की। उर्फी के वकील ने हाल ही में बीजेपी नेता चित्रा वाघ के खिलाफ मामला दर्ज करया है। वहीं अब खुद उर्फी इस पूरे मामले को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मिलीं। महिला आयोग के दफ्तर जाते हुए उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी पर चित्रा ने लगाया अश्लीलता फैलाने का आरोप

आपको बता दें कि चित्रा वाघ ने कुछ दिनों पहले उर्फी पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी थी। इसके साथ ही चित्रा ने उर्फी को गिरफ्तार करने की मांग की। चित्रा ने अपनी शिकायत में कहा था कि उर्फी अश्लील कपड़े पहन कर मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं।' ये मामला अब धीरे-धीरे बढ़ता नजर आ रहा है।

इस लुक में महिला आयोग के दफ्तर पहुंची उर्फी

महाराष्ट्र महिला आयोग के ऑफिस जाते हुए उर्फी जावेद का वीडियो लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस दौरान एक बार फिर से उर्फी अपने लुक को लेकर चर्चा में आई हैं। सामने आए वीडियो में उर्फी ने नेपोटिज्म पर निशाना साधा है। उर्फी ने सफेद रंग की क्रॉप टॉप पहना है। उनकी इस टी-शर्ट पर लिखा है, 'मैं नैपो बेबी नहीं हूं (नॉट ए नेपो बेबी)।' इसको लेकर उर्फी इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म पर जमकर निशाना साधा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.