Move to Jagran APP

Urfi Javed ने कपड़ों की जगह बॉडी पर चिपकाया Glitter, वीडियो देख लोगों को लगा 440 वोल्ट का झटका

उर्फी की हर ड्रेस ना सिर्फ लोगों का ध्यान खींचती है बल्कि उनके साहस की मिसाल भी बनती है। अपने स्टाइल स्टेंटमेंट के लिए उर्फी अक्सर सोशल मीडया में ट्रोलिंग का शिकार बनती हैं मगर वो हार नहीं मानतीं और एक नई स्टाइल के साथ लोगों को चौंकाने आ जाती हैं।

By JagranEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 28 Sep 2022 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 05:10 PM (IST)
Urfi Javed ने कपड़ों की जगह बॉडी पर चिपकाया Glitter, वीडियो देख लोगों को लगा 440 वोल्ट का झटका
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बाॅस ओटीटी' की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद शो के बाद अब फैशन की दुनिया में बवाल मचा रही हैं। उर्फी लगभग हर दिन ही अपने अतरंगी फैशन से फैंस को हैरान करती रहती है। अब तक उर्फी न जाने कितनी चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। उर्फी कभी कांच तो कभी जंजीर तो कभी ब्लेड से बनी हुई ड्रेस पहन हर किसी की बोलती बंद कर चुकी हैं। वहीं अब उन्होंने जो किया उसपर तो आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे। उर्फी ने इस बार बिना कपड़े पहने ही फोटोशूट करा डाला है। यकीन नहीं हो रहा है ना तो खुद ही देख लें वीडियो...

loksabha election banner

यह भी पढ़े : Urfi Javed Photo: क्या आपको कपड़ों की जरूरत है? उर्फी को मिला यूजर का ऑफर, दिया मजेदार जवाब

बिना टॉप पहने ही पोस्ट किया वीडियो

अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हर किसी को चैंकाने वाली उर्फी ने एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। बुधवार को उर्फी ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी में बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने बिना टाप पहने ही कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। उन्होंने टाॅप नहीं पहना है। इसकी जगह खुद को फ्रंट से कवर करने के लिए उर्फी ने रेड कलर का चमकीला पेंट किया है। वहीं इसके साथ ही उन्होंने गले में एक हैरी नेकपीस कैरी किया है। इसके साथ ही नीचे उर्फी ने रेड कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। वहीं बालों में उन्होंने जूड़ा बना रखा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘ये तेरी नजर आ कुसूर है..।‘

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लुक को लेकर फिर हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद हर बार की तरह ही इस बार भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। लोग उनके इस लुक को देकर फिर से हैरत में पड़ गए हैं। जहां कई उनके लुक को पसंद कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। अबतक इस वीडियो पर लाखों कमेंट्रस आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.