Move to Jagran APP

हिजाब संग जिस बैकलेस ड्रेस को पहनकर ट्रोल हुई थीं उर्फी जावेद, जानें अब क्यों उसे बेचना चाहती हैं?

उर्फी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर धमाल मचाने से ज्यादा तो उर्फी ट्रोलर्स का शिकार बनती हैं। अब उर्फी जावेद चैरिटी के लिए अपनी एक ड्रेस बेचना चाहती हैं। जिसे पहनकर एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थीं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 12:37 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 12:37 PM (IST)
हिजाब संग जिस बैकलेस ड्रेस को पहनकर ट्रोल हुई थीं उर्फी जावेद, जानें अब क्यों उसे बेचना चाहती हैं?
उर्फी जावेद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी के जरिए लाइम लाइट में आने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचा दिया है। बिग बॉस ओटीटी में को उर्फी का सफर पहले ही हफ्ते में खत्म हो गया था। लेकिन उर्फी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर धमाल मचाने से ज्यादा तो उर्फी ट्रोलर्स का शिकार बनती हैं। इसी बीच अब में उर्फी जावेद चैरिटी के लिए अपनी एक ड्रेस बेचना चाहती हैं। जिसे पहनकर एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थीं।

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उर्फी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी उस ड्रेस में तस्वीर शेयर की है जिसके लिए वो बहुत ट्रोल हुई थीं। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि वो इस ड्रेस को बेचना चाहती हैं। उर्फी ने इस ड्रेस को पहने हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तो मैंने अपनी इस ड्रेस को बेचने का डिसाइड किया है चैरिटी के लिए पैसे इकट्ठे करने के लिए। इसके पूरे पैसे चैरिटी के लिए जाएंगे।'

ये ड्रेस उर्फी जावेद की वही ड्रेस है जिसके लिए वो जमकर ट्रोल हुई थीं। उर्फी जावेद कुछ दिन पहले ही पैपराजी के कैमरा में कैद हुई थीं। इस दौरान उन्होंने गोल्डन रंग की एक ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी की इस ड्रेस का टॉप बैकलेस था। इसके साथ उन्होंने हिजाब भी पहना हुआ था। उर्फी ने पैपराजी के सामने इस ड्रेस को खूब फ्लॉन्ट किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। उर्फी जावेद को इस ड्रेस के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के खूब ताने सुनने को मिले थे। कई लोग उर्फी को इस ड्रेस के लिए बेशर्म बता रहे थे। तो कई लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस को घटिया तक बताया था।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी कई ग्लैमरस ड्रेसेस में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि उर्फी ज्यादातर अपने अजीब- गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन अब ऐसी ही एक ड्रेस का इस्तेमाल उर्फी नेक काम के लिए कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.