Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस सलवार-सूट...' फिर आपस में भिड़े Armaan-Vishal, कृतिका के पति ने की ये अनोखी डिमांड

बिग बॉस ओटीटी 3 को स्ट्रीम हुए जल्द तीन हफ्ते पूरे होने वाले हैं। ऐसे में यह लोगों के पसंदीदा शो में से एक बना हुआ है। आए दिन अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। अब बिग बॉस के घर के दो कंटेस्टेंट फिर से आपस में भिड़ गए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 11 Jul 2024 12:45 PM (IST)
अरमान मलिक और विशाल पांडे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। कभी नॉमिनेशन तो कभी टास्क में घर वालों का असली चेहरा एक-दूसरे के सामने आ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ विशाल और अरमान की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले ये कंटेस्टेंट थप्पड़ कांड को लेकर आपस में भिड़े और अब फिर दोनों के बीच तकरार हो गई है।

दरअसल, शो में एक नॉमिनेशन टास्क होता है उस पहले बिग बॉस के पूछे जाने पर लवकेश, अरमान को डबल फेस कहकर बुलाते हैं। ऐसे में उन्हें गुस्सा आ जाता है और वह लवकेश से लड़ने लग जाते हैं। हालांकि, लव उनकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते और उन्हें इग्नोर कर देते हैं। इसके बाद अरमान, विशाल को पोक करने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'थप्पड़ वाली घटना के...', एलिमिनेशन के बाद Vishal Pandey की दोस्त ने सुनाया आंखों देखा हाल

विशाल के लिए मंगाया सलवार-सूट

अरमान, विशाल के पास जाकर कहते हैं कि तुझे चाटने की जरूरत है, हम तो हैं नॉमिनेटेड। फिर विशाल, अरमान से कहते हैं कि तुम जाओ चुगलियां करो सासू मां। इसके बाद लड़ते-लड़ते अरमान उन्हें वैशाली-वैशाली बुलाने लगते हैं और कहते हैं कि इसके लिए सलवार-सूट लेकर आओ।

Photo Credit: Vishal Pandey/instagram

सिर्फ इतना ही नहीं, अरमान इसके आगे कहते हैं कि वैशाली के लिए सूट और रिबन भेजना इसकी चोटियां करनी है। तेरे पापा (लवकेश) मुझे डबल फेस बोल रहा है। विशाल जब पलटकर उन्हें जवाब देते हैं, तो अरमान कहते हैं कि मैं तो 4 बच्चों का बाप हूं, तू अपनी औकात देख।

सना ने बताया सास-बहू का ड्रामा

इनकी बहस देखने के बाद घर के सदस्य रणवीर शौरी इनके बीच आते हैं और अरमान को चुप करवाने की कोशिश करते हैं। वहीं सना इनकी लड़ाई को सास-बहू का ड्रामा बताती है।

Photo Credit: Vishal Pandey/instagram

पायल की होगी शो में वापसी?

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि घर से बेघर हो चुकीं कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं। अब वह आती हैं या नहीं ये तो आने वाले दिनों में ही देखना होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शो में वापस आ रही है ये फेमस एक्स कंटेस्टेंट, नाम सुन यूजर्स को लगा झटका