नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की वजह से हर कोई इस समय खासा परेशान है। कोरोना वायरस से कई लोगों का परिवार संक्रमित है। लगातार कई लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस फेम अभिनेता अली गोनी ने भी बताया है कि उनके परिवार के सदस्य भी कई दिनों से संक्रमित हैं। जिसके चलते अली गोनी भी इन दिनों खासा परेशान हैं। ऐसे में उन्होंने फैंस से एक खास अपील भी की है।

अली गोनी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर ये बात बताई है कि उनके परिवार के कुछ सदस्य पिछले 9 दिनों से संक्रमित हैं। अली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं जिनके घर वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। (मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है यदि आपके परिवार के सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है)। मेरे परिवार के अधिकांश सदस्य पिछले नौ दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरी माँ, मेरी बहन, उसके बच्चे फाइटर है। अल्लाह रहम, ध्यान रखना'।

इस ट्वीट के साथ ही अली ने अपने फैंस अपील की है कि किसी में भी जरा से भी लक्षण हैं तो खुद का परीक्षण करवाएं। इसके अलावा अली ने अपनी बहन के बच्चों की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरे फाइटर बच्चे। तुम्हें गले लगाने और प्यार करने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

बता दें कि बीते दिनों अली गोनी की तबीयत भी खराब थी। जिसके बारे में उन्होंने फैंस को बताया था। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में लिखा था, 'आज रोजा नहीं रख रहा हूं। तबीयत ठीक नहीं है। आप सब भी अपना ख्याल रखो और दुआ में याद रखो।' अली का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए थे। हालांकि अली गोनी ने बाद में अपने फैंस को राहत भी दे दी थी। उन्होंने अपनी अगली स्टोरी में खुद ये बताया कि उनकी तबीयत अब ठीक है। इसके साथ अली ने ये भी बताया कि उन्होंने तबीयत नासाज होने के बाद अपना टेस्ट भी करवा लिया है और उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अली की इस बात से उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।

गौरतलब है कि अली गोनी इस समय अपने परिवार के साथ होमटाउन में हैं। अली गोनी के साथ यहां पर उनकी लेडीलव जैस्मिन भसीन भी हैं। अली और उनके परिवार के साथ जैस्मिन भी वहां खूब एन्ज्वॉय कर रही हैं। बीते दिनों जैस्मिन अली के घर पर इफ्तारी तैयार करवाती हुई भी नजर आईं थीं। इसके अलावा हाल ही अली और जैस्मिन का एक सॉन्ग भी रिलीज किया गया है। जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

बिकिनी फोटोज के बाद टीना दत्ता की नई तस्वीरें चर्चा में, खूबसूरती पर यकीनन आप भी हो जाएंगे फिदा

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021