Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने विशाल और आसिम को ऐसे किया एक्सपोज़, घरवाले रह गए शॉक्ड

Bigg Boss 13 अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें बिग बॉस आसिम और विशाल को एक्सपोज़ करते दिख रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 11:43 AM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस ने विशाल और आसिम को ऐसे किया एक्सपोज़, घरवाले रह गए शॉक्ड
Bigg Boss 13: बिग बॉस ने विशाल और आसिम को ऐसे किया एक्सपोज़, घरवाले रह गए शॉक्ड

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' का फिनाले होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में हर कंटेस्टेंट फिनाले तक पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है। कुछ बल से तो  कुछ छल से... पर कोई यहां तक शो से बाहर नहीं जाना चाहता। फिनाले तक पहुंचने ही होड़ में अक्सर कंटेस्टेंट कुछ गलतियां कर बैठते हैं जो हाल ही में आसिम रियाज़ और विशाल आदित्य सिंह करने वाले हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, बिग बॉस के घर में रहने के लिए कंटेस्टेंट्स को कुछ नियमों का पालन करना होता है जैसे कंटेस्टेंट्स कितनी भी लड़ाई में एक दूसरे को हाथ नहीं उठा सकते, माइक नहीं उतार सकते, बिग बॉस घर की प्रॉपर्टी को नुकसान नहीं पुहंचा सकते और नॉमिनेशन डिस्कस नहीं कर सकते। ये बिग बॉस के घर के वो नियम है जिन्हें हर कंटेस्टेंट को मानना ही पड़ता है। अगर कोई भी कंटेस्टेंट इन नियमों में से कोई नियम तोड़ता है तो उसे बिग बॉस खुद सज़ा देते हैं। और आज के एपिसोड में कुछ ऐसा ही होने वाला है, क्योंकि विशाल और आसिम घर का अहम नियम तोड़ देंगे।

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें बिग बॉस आसिम और विशाल को एक्सपोज़ करते दिख रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बिग बॉस ने सारे घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा किया है और उन्होंने सारे घरवालो को वो क्लिप दिखाई है जिसमें आसिम और विशाल, आरती और पारस का नॉमिनेशन डिस्कस कर रहे थे। 

बिग बॉस जैसे ही ये वीडियो सारे घरवालों के सामने चलाते हैं, सारे कंटेस्टेंट्स शॉक्ड रह जाते हैं। इसके बाद पारस और आसिम में जोरदार बहस होती है। अब ये बहस कहां जाकर खत्म होगी ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sabhi contestants ke close family & friends aane wale hai #BiggBoss ke ghar mein unhe support karne! Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @lostboyjourney @iamhimanshikhurana @kashmera1 @badeshashehbaz @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.