नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री और कई रिएलिटी शोज का हिस्सा रहीं नैना सिंह ने साल 2019 से लेकर 2020 तक एकता कपूर के नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य' में अभिषेक मेहरा की बेटी रिया मेहरा का किरदार निभाया था। कुमकुम भाग्य के अलावा नैना सिंह बिग बॉस 14 में भी नजर आईं। हालांकि उन्होंने इन दोनों ही शोज का हिस्सा बनने पर अपना दुःख जताया। नैना सिंह ने एक मीडिया से खास बातचीत करते हुए अपना दुःख बयां किया है। उन्होंने बताया कि कुमकुम भाग्य छोड़ने के बाद से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और काम मिलने में बहुत मुश्किल हुई।

कुमकुम भाग्य के बाद नहीं मिला कोई बड़ा काम

नैना सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुलकर अपने दिल की बात रखी। नैना ने कहा, 'मैं अपनी बात कहने या फिर कुछ करने से बिलकुल भी घबराती नहीं हूं। मुझे इस बारे में कई बार लोगों ने कहा है कि मुझे अपना मुंह बंद रखना चाहिए और थोड़ा डिप्लोमेटिक होना चाहिए, लेकिन मुझे वह नहीं आता'। कुमकुम भाग्य छोड़ने के बाद से ही नैना सिंह और मेकर्स के बीच कुछ मनमुटाव हो गया था, जिसके बाद नैना सिंह ने मेकर्स को लेकर कई दावे किए हैं। नैना सिंह का कहना है कि जब वह शो छोड़ रही थीं तो मेकर्स ने उनसे ये कहा था कि वह इस बात को सुनिश्चित करेंगे की उन्हें कहीं काम न मिले। नैना ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि इस शो को छोड़ने के बाद उनके पास तीन वेब सीरीज आईं, लेकिन तीनों ही उनके हाथों से चली गईं।

बिग बॉस करने का दुःख है

नैना सिंह ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने को लेकर भी बात की और बताया कि बिग बॉस 14 का हिस्सा बनकर उन्हें कैसा महसूस हुआ था। नैना ने कहा, 'बिग बॉस के बाद मेरी जिंदगी बहुत ही उलझ गई थी। मुझे कुमकुम भाग्य छोड़ने का कोई खेद नहीं है, लेकिन मुझे बिग बॉस का हिस्सा बनने का खेद है। क्योंकि उस समय कई लोगों ने ऐसा मुझे कहा कि इसने बिग बॉस किया है और हम इसे अपने शो में नहीं चाहते हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से मेरे लिए चीजें काफी खराब हो गई थीं'।

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

नैना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में एमटीवी के रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला सीजन 10' से की थी। इस शो को उन्होंने बसीर बॉब के साथ जीता था। इसके बाद नैना ने इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में हिस्सा लिया, जिसमें वह रनर-अप रहीं। इसके बाद नैना ने एकता कपूर के शो कुमकुम भाग्य में काम किया और इसके अलावा वह बिग बॉस सीजन 14 में भी नजर आ चुकी हैं।

Edited By: Tanya Arora