Move to Jagran APP

Bigg Boss की इस हसीना की सोशल मीडिया पर हुई फजीहत, बदला लुक देख लोग बोले- कॉस्मेटिक सर्जरी की दुकान

Bigg Boss Contestant Nikki Tamboli Trolled For Latest Photoshoot बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अपने लुक के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 20 Mar 2023 12:36 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 12:36 PM (IST)
Bigg Boss की इस हसीना की सोशल मीडिया पर हुई फजीहत, बदला लुक देख लोग बोले- कॉस्मेटिक सर्जरी की दुकान
Bigg Boss Contestant Nikki Tamboli Trolled For Latest Photoshoot, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Contestant Nikki Tamboli Trolled For Latest Photoshoot: टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली बिग बॉस 14 के साथ खूब सुर्खियों में रही थीं। एक्ट्रेस भले ही शो की विनर न बन पाईं हो, लेकिन उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी।

loksabha election banner

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं निक्की

बिग बॉस 14 के बाद भी निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में आती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ और लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन इस बार उनके बदले हुए लुक के कारण नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

निक्की ने दिया दिलचस्प कैप्शन

निक्की तंबोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की सैटिन मिनी बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में निक्की ने कहा, "तुम्हारी एक्स से ज्यादा हॉट और तुम्हारी लाइफ में आने वाली लड़की से ज्यादा बेहतर।"

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

तारीफ के बीच हुईं ट्रोल

निक्की तंबोली अपनी इन तस्वीरों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। एक्ट्रेस को लेकर लोगों ने कहा कि उन्होंने कुछ ज्यादा ही प्लास्टिक सर्जरी करा ली है। यहां तक कि कुछ लोगों ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की दुकान तक कह दिया। हालांकि, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की तारीफ भी की।

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

प्लास्टिक सर्जरी के लगे इल्जाम

निक्की तंबोली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "ये प्लास्टिक की दुकान लगती है...इतना कॉस्मेटिक सर्जरी किस लिए ?" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बूटॉक्स।"

ड्रेसिंग सेंस के लिए हुई तारीफ

निक्की तंबोली के ड्रेसिंग सेंस के लिए कुछ लोगों ने उनकी प्रशंसा भी की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "आपका आउटफिट अच्छा लग रहा है, आपकी कातिलाना लग रही हैं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लड़की आप हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

जब डायरेक्टर ने किया था परेशान

निक्की तंबोली ने टीवी के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने हाल ही में अपना एक खराब एक्सपीरियंस भी शेयर किया था, जब एक फिल्म पर काम कर रही थीं। निक्की ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा, "मुझे मेरी साउथ की एक फिल्म याद है और डायरेक्ट बहुत बुरे थे मेरे साथ। इसका मतलब कुछ गलत नहीं है, लेकिन वो सेट पर मुझे अच्छे से ट्रीट नहीं करते थे। जो मेरे को-डांसर्स थे वो उनकी मुझसे ज्यादा तारीफ करते थे। वो कहते थे- 'कहां से आई है यार ये।'"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.