Move to Jagran APP

Bigg Boss कंटेस्टेंट Isha Malviya ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैंने अपनी लाइफ में...

बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट बनकर आईं उडारियां फेम ईशा मालवीय ने रियलिटी शो में खूब लाइमलाइट लूटी।बिग बॉस के घर से बाहर आने के महीनों बाद भी वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। इस मामले को लेकर अब ईशा ने चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई बताई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 20 Jun 2024 01:39 PM (IST)
टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ईशा मालवीय (Isha Malviya) घर से बाहर आने के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी वह अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर, तो कभी अपनी प्रोफेशनल वर्क को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं।

अब इस पर ईशा मालवीय ने खुद चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी शादी में लाल लहंगा पहनने वाली हैं, लेकिन उन्होंने ये नहीं कहा कि वो हाल-फिलहाल में ही शादी करने वाली हैं। ऐसे में लोग यह कयास लगाने लगे कि ईशा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: रिंकू धवन ने ईशा मालवीय का बताया ये सच, सुनते ही बौखलाईं 'उडारियां' एक्ट्रेस, बोलीं- खुद की शादी संभली नहीं और...

शादी की खबरों पर ईशा ने लगाया विराम

अब हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने ईशा मालवीय का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह एक्ट्रेस से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि आपकी शादी की खबरें आ रही है। ऐसे में अब आप ही इसकी सच्चाई बता दीजिए। इस पर ईशा कहती हैं कि नहीं-नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अभी कैसे अभी तो मैं अपने 20s में हूं। मैंने अपनी लाइफ में पहले ही बहुत गलतियां कर दी हैं। अभी बस हो गया है मेरा। मैं बस अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। इस फील्ड में मैं अपना करियर देखती हूं और 30 से पहले मैं शादी नहीं करने वाली हूं।

अभिषेक को लेकर ईशा ने कही थी ये बात

कुछ दिनों पहले गलाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने अभिषेक को लेकर भी बात की थी। उस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि वह हर समय मेरे नाम पर फेम लेता है। टूटे दिल और ब्रेकअप की बात करता है। फ्यूचर में जब उसकी शादी और बच्चे हो जाएंगे, तब भी वह यही करने वाला है। मुझे उससे नफरत है।

यह भी पढ़ें: 'दर्द में इंसान हमेशा...', समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के ब्रेकअप की भविष्यवाणी पर अभिषेक कुमार ने अब कही ये बात