नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में आए दिन नए ड्रामे देखने मिल रहे हैं। कभी टास्क को लेकर लोग आपस में झगड़ रहे हैं तो कभी लोगों की दोस्ती में दरार आ रही है। हाल ही में देखने को मिला कि शो कि शूरुआत से एक दूसरे का सपोर्ट कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह आपस में लड़ पड़े, जिसके बाद सिद्धार्थ ने अपना आपा खो दिया। इनकी इस लड़ाई को देखकर बिग बॉस की विनर रह चुकीं गौहर खान ने आरती को सपोर्ट किया है।

हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर आरती का सपोर्ट किया है। गौहर लिखती हैं, क्या किसी और को भी इससे दर्द हो रहा है, जितना मुझे ये देखकर हो रहा है कि कैसे एक आदमी आरती से इस तरह बात कर रहा है, और वो इसे बर्दाश्त कर रही है, उफ जिस टोन में वो उससे बाद कर रहा है वो काफी गंदी है, अनुचित, वो ऐसा क्यों कर रही है।

आपको बता दें कि गौहर खान बिग बॉस 7 की विजेता रह चुकी हैं। शो के दौरान गौहर ने अपने दोस्तों को खूब सपोर्ट किया और हमेशा ही सही के साथ डट कर खड़ीं रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के पहले आरती सिंह के साथ सिद्धार्थ डे ने भी काफी बद्तमीज़ी की थी जिसके बाद सोशल मीडिया में सिद्धार्थ डे पर काफी नाराज़गी जताई जा रही थी। इसके बाद दोस्त होने के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला का ऐसा रवैया देख जाहिर है कि शो और आरती के फैंस को काफी धक्का लगा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को लेकर शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को छेड़ा, रिलेशनशिप को लेकर बोली ये बात

शो में फिलहाल होम डिलीवरी टास्क को जीतकर पारस छाबड़ा टिकट टू फिनाले रेस में आगे बढ़ चुके हैं। पारस ने अपने साथ माहिरा शर्मा को भी अपने साथ आगे ले जाने का फैसला किया है। इसके अलावा जल्द ही घर में ऩए सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है जिनमें से तीन पहले ही एक सीक्रेट रूम में बैठकर बाकी घरवालों की एक्टिविटी देख रहे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस