नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस शो में आए दिन रिश्तों में नया कलेवर देखने को मिलता है। कभी दोस्तों में झगड़ा हो जाता है, तो कभी एक दूसरे की शक्ल तक बर्दाश्त न करने वाले दोस्त बन जाते हैं। बिग बॉस के पिछले एपिसोड में देखा गया कि कैसे अर्चना गौतम की वजह से पूरे घर वालों को सजा मिली। यह मामला अभी ठंडा हुआ ही था कि सोमवार के एपिसोड में शिव और टीना दत्ता के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिली।

निमृत कौर अहलूवालिया बनीं कैप्टन

दरअसल, बिग बॉस में नॉमिनेशन टास्क पूरा किया जाना था। निमृत कौर अहलूवालिया, बिग बॉस की नई कैप्टन बनाई गई हैं। जबकि, टीना ने शिव ठाकरे से पहले ही उन्हें कैप्टन बनाए जाने की बात कही थी। टीना ने 28 नवंबर को बिग बॉस के घर अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने शिव से कहा कि अगर वह उन्हें कैप्टेन्सी का मौका देते हैं, तो यह उनके लिए बर्थ डे गिफ्ट होगा। लेकिन शिव ने उनका नाम कैप्टेन्सी के लिए न देकर निमृत का नाम दे दिया। इस पर टीना, शिव और निमृत दोनों पर बैकफायर करती हैं। वहीं, अर्चना, सौंदर्या और प्रियंका को भी शिव का यह फैसला पसंद नहीं आया। उन्होंने शिव से सवाल किया कि टीना को मौका क्यों नहीं दिया गया।

टीना और शिव में हुई बहस

टास्क के दौरान शिव ठाकरे ने टीना दत्ता को खूब चिढ़ाया। उन्होंने टीना का मजाक बनाते हुए कहा 'हैप्पी बर्थ डे टीना। आप स्माइल करो। आपकी स्माइल कैसे गई।' इस पर गुस्से से तिलमिलाईं टीना कहती हैं कि वह जो तमाशा बना रहे हैं, उसे पूरा देश देख रहा है। उनकी असलियत बाहर दिखाई दे रही है। टीना ने शिव से कहा 'आप इतने गिरे हुए इंसान हैं। इतना तो सीखा होगा न आपने।' फिर शिव कहते हैं कि आपको बर्थ डे गिफ्ट मिलेगा। इस पर टीना कहती हैं कि आप लोग दिखावा करते हो। टीना और शिव की लड़ाई में शालीन बीच बचाव में आ जाते हैं।

नॉमिनेट हुए ये सदस्य

बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को नॉमिनेट किया। प्रियंका, साजिद को नॉमिनेट करती हैं। तर्क देती हैं कि अगर वो नॉमिनेट होंगे तो बाकी लोग गेम खेल सकेंगे। कुल मिलाकर प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, सुम्बुल, शालीन, एमसी स्टैन, टीना दत्ता और साजिद नॉमिनेट हुए हैं।

यह भी पढ़ें: IFFI 2022: 'आई हैव इलेक्ट्रिक ड्रीम्स' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, चिरंजीवी बने 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ ईयर'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में होगा घमासान, भरी महफिल में सलमान खान को अर्चना गौतम ने दे दिया ऐसा जवाब

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट