नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Unseen Video: बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है। अपने दर्शकों को खुद से जोड़े रखने में मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस सीजन में शुरुआत से ही ये घर दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है। एक तरफ जहां साजिद खान, निमृत, शिव, अब्दु, एमसी स्टैंड एक टीम में हैं, तो वही दूसरी तरफ अर्चना गौतम, प्रियंका, सौंदर्या दूसरी टीम में हैं। इस हफ्ते बिग बॉस सीजन 16 में काफी ड्रामा दर्शकों को देखने को मिला, जहां अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच जमकर झगड़ा हुआ और बातों ही बातों में दोनों ने एक-दूसरे के माता पिता को लेकर कमेंट किया। अब हाल ही में बिग बॉस सीजन 16 का अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिग बॉस का अनसीन वीडियो

सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा का ये अनसीन वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अनसीन-अनदेखे इस वीडियो में अर्चना गौतम एक बड़ी कंपनी में 'सर' की भूमिका निभा रही हैं और सौंदर्या उनके पास काम के लिए आती हैं। इस वीडियो में सौंदर्या अर्चना को 'सर' कहकर संबोधित कर रही हैं और अर्चना उनसे उनका क्वालिफिकेशन पूछ रही हैं। बाद में अर्चना उनसे सैलरी की एक्स्पेक्टेशन पूछते हुए उनके शोल्डर को छूती हैं। इस वीडियो में नाट्य रूपांतरण दोहरा रहीं सौंदर्या अर्चना पर अंत में गुस्सा होती दिखाई दीं। इस अनसीन वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान रह गए और उन्हें लगा कि अर्चना और सौंदर्या इनडायरेक्टली साजिद खान को ताना मार रही हैं।

वीडियो देखने के बाद यूजर्स को सोशल मीडिया पर याद आए साजिद खान

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स डायरेक्टली साजिद खान को टैग करते हुए सौंदर्या और अर्चना गौतम को निडर बता रहे हैं और बिग बॉस को चुनौती दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये मेरा ओपन चैलेंज है कि अगर हिम्मत है तो इस वीडियो को ऑन एयर करके दिखाओ। अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा मान गए तुम्हें। अगली बार ये साजिद खान के सामने करना'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मस्ती करते हुए उन्होंने घर के ही एक मेंबर का पर्दाफाश कर दिया और उन्हें पता भी नहीं चला'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये दोनों महिलाएं बिलकुल निडर हैं। स्ट्रांग और फाडू हैं। उम्मीद करती हूं कि तुम समझ पा रहे हो कि वह किसे ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद साजिद खान को टैग किया। हालांकि इस वीडियो को टीवी पर प्रसारित नहीं किया गया है।

साल 2018 में मीटू मूवमेंट में फंसे थे साजिद खान

आपको बता दें कि साल 2018 में जब मीटू मूवमेंट की लहर चली थी, तो उस दौरान साजिद खान पर भी एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल और एक महिला जर्नलिस्ट ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हाउसफुल 4' से बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद चार साल तक इंडस्ट्री में उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला और वह मीडिया से भी दूर रहे। चार साल के बाद वह सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 16 से कैमरे के सामने लौटे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: राजा-रानी टास्क के दौरान फिर भिड़े साजिद खान और अर्चना गौतम, इस बार हाथ से निकली बात

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: लंबे विरोध के बाद पहली बार साजिद खान के सपोर्ट में उतरे यूजर्स, कहा- सफाई देने की जरूरत नहीं

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट