Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को दी हद में रहने की नसीहत, पिछले सीजंस में चलते शो ये लोग हुए थे बाहर

Bigg Boss 16 सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के नए सीजन का बस एक दिन बाद यानी कि 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। लेकिन इससे पहले ही सलमान खान ने घर में आने वाले कंटेस्टेंट को हद में रहने की नसीहत दे डाली है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 07:21 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 07:21 PM (IST)
Bigg Boss 16: सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को दी हद में रहने की नसीहत, पिछले सीजंस में चलते शो ये लोग हुए थे बाहर
bigg boss 16 these contestants who messed with salman khan evict in midway. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: सलमान खान 'बिग बॉस 16' के साथ एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार हैं। इस शो का 1 अक्टूबर को ग्रैंड फिनाले होगा, जहां इस बार के कंटेस्टेंट के चेहरों पर से पर्दा उठेगा। इस बार खुद बिग बॉस इस शो में खेलते हुए नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस बार शो में कोई भी नियम कायदे नहीं होने वाले हैं, लेकिन इसके बावजूद सलमान खान ने मंगलवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही इस बार के कंटेस्टेंट को आगाह कर दिया था कि वह घर में कोई भी ऐसी वैसी हरकतें कर उन्हें गुस्सा न दिलाए। इस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने घर वालों को अपनी हद में रहकर गेम खेलने की नसीहत दे डाली। आपको याद दिला दें कि 'बिग बॉस' के घर में जब-जब किसी कंटेस्टेंट ने ऐसी हरकत की, जो नियम कायदे के खिलाफ थी और सलमान खान को रास नहीं आई, तो उसे बीच शो से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। चलिए देखते हैं लिस्ट किस कंटेस्टेंट को सलमान खान ने चलते शो से ही बाहर किया था।

loksabha election banner

प्रियंका जग्गा (बिग बॉस 10)

प्रियंका जग्गा बिग बॉस 10 में कॉमनर बनकर आई थीं। इस सीजन की शुरुआत में तो प्रियंका सभी के साथ अच्छी रहीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने दुर्व्यवहार की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी। एक समय तो ऐसा आया था, जब बिग बॉस घर में प्रियंका ने मॉडल लोपा मुद्रा राउत को ऐसी बात कह दी थी, जिसकी वजह से सलमान खान ने उन्हें वीकेंड के वार पर खूब डांटा था। हालांकि प्रियंका जग्गा अपनी गलती मानने की बजाय अपनी बात पर अड़ गईं, जिसके बाद सलमान खान से उन्होंने बद्तमीजी की। सलमान खान ने उन्हें बीच शो ही बाहर का रास्ता दिखा दिया और मेकर्स को ये चेतावनी दी कि अगर उन्होंने प्रियंका को दोबारा बुलाया तो वह शो छोड़ देंगे।

जुबैर खान (बिग बॉस 11)

जुबैर खान और सलमान खान के बीच भी वीकेंड के वार में बहुत झड़प हुई थी। बिग बॉस 11 में नजर आए जुबैर ने एक महिला कंटेस्टेंट के साथ दुर्व्यवहार करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसकी वजह से सलमान खान ने तू औकात दिखाएगा, अगर तुझे कुत्ता ना बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं कहकर उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद सलमान खान ने सभी को ये क्लियर किया था कि इस तरह का व्यवहार घर में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आकाशदीप सहगल (बिग बॉस 5)

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक्टर आकाशदीप का बिग बॉस 5 में अक्सर किसी न किसी बात पर अन्य कंटेस्टेंट के साथ झड़प हो ही जाती थी। सलमान खान ने उन्हें काफी बार समझाने की कोशिश भी की, हालांकि जब आकाशदीप अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उन्होंने सलमान खान से ही पंगा लिया, तो दबंग खान ने उन्हें सीधा-सीधा बाहर का रास्ता दिखा दिया।

सिद्धार्थ भारद्वाज (बिग बॉस 5)

रोडीज और स्प्लिट्सविला फेम सिद्धार्थ भारद्वाज भी बिग बॉस 5 का हिस्सा बने थे। पेशे से एक्टर सिद्धार्थ की क्यूटनेस की वैसे तो लोगों का दिल तो जीतते थे, लेकिन सलमान खान से पंगा लेना सिर्फ उनके करियर में ही नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में भी भारी पड़ गया था। जैसे ही सलमान खान और सिद्धार्थ की बहस हुई, दबंग खान ने उन्हें बाहर कर दिया।

स्वामी ओम (बिग बॉस 10)

प्रियंका जग्गा की तरह ही स्वामी ओम भी बिग बॉस 10 में कॉमनर बनकर आए थे। शुरुआत में उन्हें काफी पसंद भी किया गया, सलमान खान ने भी उनके साथ काफी मस्ती की। हालांकि बाद में उनके शब्दों की वजह से अक्सर उनके को कंटेस्टेंट के साथ झगड़े होने लगे थे। एक बार तो स्वामी ओम ने सारी हदे पार करते हुए वीजे बानी पर पेशाब फेंक दिया था, इतना ही नहीं उन्होंने कई कंटेस्टेंट की चीजें भी चुराई थी। जिसकी वजह से सलमान खान ने उन्हें डांट फटकार लगाई और उन्हें घर से बेघर कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस के अंदर की तस्वीरें आई सामने, काफी अमेजिंग है इंटीरियर, पहली बार हुई ऐसी सजावट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Contestants: अब्दु राजिक के कंफर्म होने के बाद ये पॉपुलर स्टार्स बनेंगे सलमान खान के शो का हिस्सा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.