Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अपनी बात से पलटे सुंबुल तौकीर के पिता, बेटी को वोट आउट करने की रिक्वेस्ट के बाद अब कही ये बात

Bigg Boss 16 Contestant Sumbul Touqeer Khan Fathers Video बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर के पिता ने बीते हफ्ते एक्ट्रेस को वोट न देने की रिक्वेस्ट की थी क्योंकि वह बेटी को शो से बाहर लाना चाहते थे। अब वह अपनी ही बात से पलट गए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 06:55 PM (IST)
Bigg Boss 16: अपनी बात से पलटे सुंबुल तौकीर के पिता, बेटी को वोट आउट करने की रिक्वेस्ट के बाद अब कही ये बात
Bigg Boss 16 Contestant Sumbul Touqeer Khan Father's Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Sumbul Touqeer Khan Father's Video: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर शो की सबसे चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हैं। घर के अंदर वह भले ही ज्यादा एक्टिव ना नजर आती हो, लेकिन चर्चा में वह बराबर बनीं रहती हैं। बिग बॉस के अंदर सुंबुल खुद और बाहर उनके पिता उन्हें सुर्खियों में बनाए रखते हैं। सुंबुल के पिता ने एक वीडियो जारी कर एक्ट्रेस के फैंस से गुजारिश की थी कि वह सुंबुल को वोट न करें क्योंकि वह अपनी बेटी को शो से बाहर लाना चाहते हैं। वहीं, अब वह अपनी बात से पलटते हुए दिख रहे हैं।

loksabha election banner

बदले सुंबुल के पिता के राग

बिग बॉस 16 में बीते हफ्ते कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ उनके माता-पिता भी आपस में लड़ते-भिड़ते हुए नजर आए थे। जिसके बाद सुंबुल के पिता ने बेटी को वोट आउट करने की बात कही थी। अब उन्होंने एक और वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, 'सुंबुल के सभी फैंस को सबसे पहले तो पापा तौकीर की तरफ से ढेर सारा प्यार। पिछले हफ्ते बहुत सी ऐसी चीजें हुईं जिससे आप बहुत दुखी थे और मैं भी बहुत दुखी था। इसलिए मैंने आपसे कहा था कि सुंबुल को वोट मत करिए और उसे शो से बाहर कर दें।'

View this post on Instagram

A post shared by TOUQEER HASAN KHAN (@papatouqeer)

अब चाहते हैं बेटी को जीताना

उन्होंने आगे कहा, 'आप लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी क्योंकि आप सुंबुल को हारते हुए नहीं देख सकते थे और उसे शो से बाहर नहीं देख सकते थे। अब मुझे लगता है कि आपका डिसीजन सही था और मैं भी अब आपके फैसले के साथ हूं। इसलिए अब मैं आपसे गुजारिश कर रहा हूं कि सुंबुल को वोट करें और अब हम चाहते हैं कि हमारी सुंबुल वहां लड़े और शो जीतकर के आए।' वीडियो को शेयर करते हुए सुम्बुल के पिता ने कैप्शन में लिखा, 'हम तुम्हारे साथ हैं सुंबुल।'  

View this post on Instagram

A post shared by TOUQEER HASAN KHAN (@papatouqeer)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.