Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: फहमान खान ने घर में आते ही दूर की शालीन की ये गलतफहमी, यूजर्स बोले-इतना डर क्यों मिस्टर चिकन?

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में ये हफ्ता घरवालों के लिए बहुत ही ट्विस्ट एंड टर्न से भरा होने वाला है। एक तरफ जहां सुम्बुल के दोस्त फहमान शालीन की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी घरवालों को आइना दिखाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 05:46 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 05:46 PM (IST)
Bigg Boss 16: फहमान खान ने घर में आते ही दूर की शालीन की ये गलतफहमी, यूजर्स बोले-इतना डर क्यों मिस्टर चिकन?
bigg boss 16 sumbul tauqeer best friend fahmaan khan taunting shalin bhanot. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में इस वीकेंड के वार पर काफी कुछ ड्रामा देखने को मिलने वाला है। एक तरफ जहां सलमान खान सुम्बुल के पिता को उनके फोन कॉल पर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आएंगे, तो वही दूसरी तरफ घर में फहमान खान के आते ही सलमान खान उनसे एक बड़ा टास्क करवाने वाले है। शुक्रवार और शनिवार के वार में सलमान खान इस बार घर में काफी बातों पर से पर्दा उठाने वाले हैं। घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए सुम्बुल तौकीर के खास दोस्त फहमान खान आज शालीन की गलतफहमी दूर करते हुए नजर आए। बिग बॉस के इस नए प्रोमों को देखने के बाद यूजर्स ने शालीन का काफी मजाक उड़ाया।

loksabha election banner

फहमान खान ने आते ही शालीन की गलतफहमी की दूर

बिग बॉस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 56वें एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है। वीकेंड के वार के इस नए प्रोमो में सलमान खान फहमान का स्वागत करते हुए सुम्बुल को मजाक में छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने घर में आते ही फहमान खान को घरवालों की गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ने का टास्क दिया। इस टास्क में फहमान ने एक-एक के पास जाकर एक-एक सदस्य के गलतफहमी के गुब्बारे फोड़े। इस दौरान उन्होंने सुम्बुल के सिर पर लगा गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा कि, सुम्बुल ये बिलकुल गलत सोचती हैं कि वह इन सबके आगे वीक हैं। वह नहीं हैं, मैं उन्हें बहुत ही अच्छी तरह से जानता हूं। इसके बाद जब वह शालीन के पास गए तो उनके पास जाकर एक्टर के गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा कि 'शालीन को ये बहुत बड़ी गलतफहमी है कि वह हमेशा ठीक होते हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाई शालीन की खिल्ली

फहमान द्वारा शालीन की गलतफहमी दूर करने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उनकी खिल्ली उड़ाते हुए नजर आए। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतना डर क्यों मिस्टर चिकन? उन्हें मटन बिरयानी पसंद है, ना कि चिकन'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या धोया है चिकन को, मजा आ गया। अगर कुछ दिन और रुकता तो चिकन को कबाब बना देता'। अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह शालीन के लिए क्या बोला है, बहुत मजे'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फहमान ने क्या धोया है चुगली गैंग को खासकर निम्मो और शालीन को।

वीकेंड के वार में होगा इस बार धमाका

बिग बॉस के घर में इस वीकेंड के वार में कई धमाके होने वाले हैं। एक तरफ जहां शालीन भनोट के अग्रेशन की वजह से सुम्बुल की हालत बिगड़ती हुई दिखाई दी, तो वही दूसरी तरफ में बाहर से सुम्बुल टीना और शालीन के माता-पिता के बीच सोशल मीडिया पर शुरू हुई लड़ाई का फैसला सलमान खान के सामने होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination:सुंबुल,सौंदर्या..में से इस कंटेस्टेंट को सलमान करेंगे शो से बाहर, शॉकिंग होगा इविक्शन

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: सुम्बुल के पिता पर भड़के सलमान, होस्ट के सामने ही लड़ पड़े इन सदस्यों के पेरेंट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.