Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: प्रियंका के कपड़ों को लेकर शिव ठाकरे ने किया कमेंट, बोले- उसकी चेन खुली थी, अगर मैं...

Bigg Boss 16 बिग बॉस का गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घरवालों के बीच घमासान बढ़ता जा रहा है। हाल ही में शिव और प्रियंका के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला जहां शिव ने प्रियंका के कपड़ों पर कमेंट करते हुए ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 25 Jan 2023 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 11:12 AM (IST)
Bigg Boss 16: प्रियंका के कपड़ों को लेकर शिव ठाकरे ने किया कमेंट, बोले- उसकी चेन खुली थी, अगर मैं...
Bigg Boss 16 Shiv Thakare Gets Furious on Priyanka Chahar Choudhary to Comment on His Character/Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Shiv Thakare-Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस का गेम अब जंग का अखाड़ा बन चुका है । इस विवादित रिएलिटी शो को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं, लेकिन घरवालों की आपसी लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है।

loksabha election banner

शालीन भनोट जहां टीना और सखी प्रियंका से लड़ाई होने के बाद घर में देवदास बन चुके हैं और मंडली में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ निमृत कौर अहलूवालिया की कैप्टेंसी को लेकर एक बार फिर से घर में प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच घमासान देखने को मिला। इस लड़ाई में शिव ठाकरे प्रियंका के कपड़ों को लेकर बोलते हुए नजर आए।

शिव-प्रियंका ने लगाए एक-दूसरे पर इल्जाम

बिग बॉस ने हाल ही में सदस्यों को ये टास्क दिया कि वह निमृत की कैप्टेंसी और उनकी टिकट टू फिनाले का पूरा रिपोर्ट कार्ड दे। इस टास्क में बिग बॉस ने 30 ब्लैक रिंग रखी, जिसमें से उन्होंने एक खुद ही ये कहते हुए निकलवा दी कि बार-बार समझाने के बावजूद निमृत कौर अहलूवालिया इंग्लिश में बात करती हैं।

इसके बात जैसे ही प्रियंका और टीना ने निमृत की कैप्टेंसी पर सवाल उठाए पूरी मंडली उनके खिलाफ हो गई। इस बीच प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच झगड़ा हुआ, जहां शिव ने प्रियंका पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वह खुद लड़की होकर लड़कियों के बारे में गलत बोलती हैं।

प्रियंका इस बात को सुनकर खुद को रोक ना सकीं और उन्होंने शिव के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए बोला कि वह खुद लड़कियों के कैरेक्टर पर बात करते हैं।

कैरेक्टर पर सवाल उठने से बौखलाए शिव

प्रियंका द्वारा खुद पर इल्जाम लगने से शिव काफी बौखला गए। जिसके बाद वह अपनी मंडली निमृत, सुम्बुल और एमसी स्टैन के सामने एक्ट्रेस के ब्लाउज को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए। शिव ने कहा, 'अगर मेरी नीयत में खोट होती या मैं किसी लड़की को गंदे नजरिये से देखता तो उस दिन उसके ब्लाउज की चेन खुली थी, तो मैं उसे जाकर बंद नहीं करता। बार-बार मेरे कैरेक्टर पर बोला जाता है।

अगर ऐसा ही है, तो वह लोग मुझसे चिपकते ही क्यों हैं, आकर क्यों गले लगाते हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले निमृत ने जब शॉर्ट पहने हुए थे तो शिव ने उन्हें पिलो दिया था, ताकि वह सहज होकर बैठ सके। शिव के इस जेस्चर की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हुई थी।

बिग बॉस में इस वीक नॉमिनेट हैं ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में अब सिर्फ आठ सदस्य बचे हुए हैं और इस हफ्ते जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उनमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और प्रियंका चहर चौधरी का नाम शामिल है। इस हफ्ते इन चार सदस्यों में से एक की जर्नी बिग बॉस में एंड हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका चाहर चौधरी से हुई ये बड़ी गलती, कैमरे के सामने खोल दी खुद की पोल

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination: प्रियंका नहीं इस कंटेस्टेंट को सुरक्षित करना चाहते हैं दर्शक, ये चार सदस्य नॉमिनेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.