नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें शालीन भनोट टीना दत्ता को नॉमिनेट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वे उन्हें बुरी और नकली औरत भी बता रहे हैं। वहीं, सम्बुल तौकीर ने प्रियंका चौधरी को नॉमिनेट किया है। बिग बॉस घरवालों का नॉमिनेशन टास्क देते नजर आएंगे। इसमें घरवालों को दो पत्थर उठाकर एक नकली कौवे के आगे रखना होगा। इसके अलावा उन्हें नाम देना होगा जो कि इस घर से बेघर होंगे।

शालीन भनोट टीना दत्ता को नॉमिनेट करते हैं

वीडियो में हम निमृत कौर को टीना दत्ता को, सुम्बुल तौकीर को प्रियंका सुधरी को नॉमिनेट करते हुए देख सकते हैं। शालीन भनोट टीना दत्ता को नॉमिनेट करते हैं। वे उन्हें नकली और बुरी औरत भी बताते हैं। कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो जारी किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'नॉमिनेशन स्पेशल में देखें कंटेस्टेंट की यह दशा।'

यह भी पढ़ें: Indian Police Force की रोहित शेट्टी ने की शूटिंग पूरी, शिल्पा शेट्टी के साथ दिखाया मजेदार स्टाइल, देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन भनोट टीना दत्ता को बुरी औरत बताते है

शालीन टीना से कहते है, 'टीना मुझे बहुत फेक लगती है।' इसपर टीना कहती है, 'अब तक तो बोलते थे कि तुम नकली नहीं लगती हो।' इस पर शालीन भनोट कहते हैं, 'आप इतनी बुरी औरत है। आई हेट यू।' इस पर टीना दत्ता का रिएक्शन देखने लायक है। शालीन भनोट की बात से वह सहमत नजर नहीं आई।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Shark Tank India 2 के जजों को अरबों रुपए का घाटा, हर्ष गोयनका के दावों पर अनुपम मित्तल ने दी सफाई

बिग बॉस 16 शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं

बिग बॉस सोलह सोमवार से शुक्रवार को रात 10:00 बजे आता है और शनिवार और रविवार को 9:00 बजे कलर्स टीवी पर आता है। इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। टीना दत्ता और शालीन भनोट की जोड़ी चर्चा का विषय है। दोनों की लड़ाई, दोस्ती और लव स्टोरी फैंस को काफी पसंद आती है। बिग बॉस 16 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। इसके चलते भी घर में प्रतियोगियों के बीच भारी घमासान देखने को मिल रहा है। सभी खिलाड़ी अपना पूरा जोर लगा रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट