Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीवी से पहले जाने कब कहां और कितने बजे आप देख सकते हैं सलमान खान का शो

Bigg Boss 16 बिग बॉस मेकर्स जल्द ही एक बार फिर से दिलचस्प कंटेस्टेंट और सलमान खान की शानदार होस्टिंग के साथ लौट रहे हैं। जानिए टीवी के अलावा कब कहां और किस टाइम पर आप सलमान खान के इस विवादित शो को देख सकते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 04:41 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 04:41 PM (IST)
Bigg Boss 16: टीवी से पहले जाने कब कहां और कितने बजे आप देख सकते हैं सलमान खान का शो
Bigg Boss 16 salman khan show when where and how to watch live telecast. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के 15 सफल सीजन के बाद मेकर्स इस विवादित शो के 16 वें सीजन के साथ बिल्कुल तैयार हैं। 'बिग बॉस 16' 1 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रहा है। इस शो के अब तक कई प्रोमो ऑडियंस के सामने आ चुके हैं। सलमान खान ने भी अपने फैंस से ये वादा किया है कि इस बार इस विवादित शो में ऑडियंस को ट्विस्ट के साथ काफी मजेदार चीजें देखने को मिलेंगी। लेकिन आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि अगर आप 'बिग बॉस' के बड़े फैन है और इसके हर सीजन को करीब से फॉलो कर रहे हैं तो जाने टीवी से पहले कब, कहां और किस टाइम पर आप अपना पसंदीदा शो देख सकते हैं।

loksabha election banner

टीवी से पहले इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं 'बिग बॉस 16'

सलमान खान का विवादित शो आप 1 अक्टूबर से टेलीविजन के अलावा कलर्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म 'वूट' पर भी देख सकते हैं। खास बात ये है कि ये शो वूट पर वीक डेज पर टेलीविजन से पहले प्रसारित होता है। अगर बिजी शेड्यूल के चलते या फिर आप ऑफिस में बिजी हैं तो 'बिग बॉस' के सभी एपिसोड का आनंद आप वूट पर ले सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इतने बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म 'बिग बॉस 16' होगा प्रसारित पर होगा प्रसारित

बिग बॉस को दो अलग-अलग टाइम में ऑन एयर किया जाता है। जहां सोमवार से शुक्रवार टेलीविजन पर 'बिग बॉस' रात को 10:30 बजे प्रसारित होता है, तो वहीं उससे ठीक 1 घंटे पहले इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'वूट' पर ऑन एयर किया जाता है, यानी कि ओटीटी पर सलमान खान का शो रात को 9:30 बजे आता है। वीकेंड पर टीवी और डिजिटल पर 'बिग बॉस' एक ही समय 9: 30 बजे प्रसारित होता है।

वूट पर देख सकते हैं फ्री में सभी एपिसोड

अगर आप कलर्स के विवादित शो 'बिग बॉस' को देखने के बड़े शौकीन हैं, तो आप इस शो के सभी एपिसोड वूट पर किसी भी टाइम देख सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप क्लोजली अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की हरकतों को फॉलो करना चाहते हैं तो आप वूट पर एक्स्ट्रा शॉर्ट्स और 24x7 लाइव फीड भी देख सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सेम डे देखने के लिए लेना होगा बस इतने का सब्सक्रिप्शन

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' के एपिसोड को अगर आप किसी कारणवश टीवी पर नहीं देख पाते हैं और ऑन एयर एपिसोड को उसी दिन देखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको वूट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा, जोकि इस वक्त बिलकुल पॉकेट फ्रेंडली है। वैसे तो साल भर का सब्सक्रिप्शन 999 का है, जो इस वक्त 299 में मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बिग बॉस 16' में नजर आएंगे ये टीवी सितारे

'बिग बॉस' 16 में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इस बार घर में कोई रूल नहीं होंगे। खास बात ये है कि इस बार बिग बॉस खुद भी खेलेंगे। इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में, छोटी सरदारनी की निमृत कौर, उतरन की टीना दत्ता, टीवी एक्टर शालीन भनोट और शिविन नारंग, कनिका मान जैसे नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 1000 करोड़ फीस पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'इनकम टैक्स और ईडी भी नोटिस करता है और फिर...'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के पहले कंटेस्टेंट के नाम से सलमान खान ने उठाया पर्दा, ये फेमस यूट्यूबर घर में मचाएगा बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.