Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सुम्बुल, टीना और शालीन के पेरेंट्स को शो पर देख भड़के लोग, बोले- TRP के लिए और कितना नीचे गिरोगे

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में आज का एपिसोड काफी धमाकेदार रहने वाला है। शो में टीना सुम्बुल और शालीन के माता-पिता एक साथ बैठकर एक दूसरे पर जबरदस्त हमला करेंगे। इस दौरान टीना की मम्मी और सुम्बुल के पापा के बीच काफी बहस भी होगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 07:08 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 07:08 PM (IST)
Bigg Boss 16: सुम्बुल, टीना और शालीन के पेरेंट्स को शो पर देख भड़के लोग, बोले- TRP के लिए और कितना नीचे गिरोगे
Bigg Boss 16 salman khan, Sumbul,Tina Dutta, Shalin bhanot parents

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में आज का शुक्रवार का वार काफी धमाकेदार रहने वाला है। इस बार शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल के माता-पिता आमने सामने होंगे। इन बीच शो में अपने बच्चों के विवाद को लेकर जमकर तकरार होगी। शो के लेटेस्ट प्रोमो से साफ हो गया है कि इस एपिसोड में हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

loksabha election banner

शो पर आए कंटेस्टेंट के पेरेंटेस 

कलर्स के पेज पर शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सुम्बुल के पिता को टीना की मां से यह कहते हुए देखा जा सकता है,  'टीना ने न जाने कितने शब्द कहे हैं, क्या आपको एक बार भी लगा उसके लिए माफी मांगनी चाहिए? टीना की मां जवाब देते हुए कहती हैं, 'क्यों माफी मांगू, हम लोगों ने इन बच्चों को स्कूल में नहीं भेजा है, बल्कि बिग बॉस में भेजा है। इस देश में बेटियों को लक्ष्मी मानते हैं, लेकिन आप अपनी बेटी को गालियां सिखा रहे हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपस में भिड़ गए सुम्बुल के पापा और टीना की मां

गुस्से में शालीन के पिता ने सुम्बुल के पिता से कहा, 'आपको देख कर  हरगिज नहीं लग रहा है कि आप आईसीयू से आ रहे हैं।  आप उसे बच्चा नहीं कह सकते और सब कुछ सही नहीं ठहरा सकते।' उन्होंने सुम्बुल के पिता से भी कहा कि आप बेटी को रिमोट कंट्रोल से चला रहे हो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लोगों ने किया ट्रोल

जैसे ही प्रोमो शेयर किया गया, नेटिजन्स ने वीडियो पर कमेंट की झड़ी लगा दी। लोगों को ये देखकर गुस्सा आ रहा था कि इस शो में अब पेरेंट्स को भी बुलाने लग गए हैं।  एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बिग बॉस, टीआरपी के लिए कितना नीचे गिरोगे। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पेरेंट टीचर मीटिंग लग रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस को भी आ गया था गुस्सा

बता दें कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब सुम्बुल के पापा ने उनसे फोन पर कन्फेशन रूम में बातें की। सुम्बुल से उनके पापा ने कहा कि टीना और शालीन तुम्हारा फायदा उठा रहे हैं तो तुम उन्हें औकात दिखा दो। इसके बाद बिग बॉस ने भी सुम्बुल के वॉर्निंग दी कि ऐसा फिर नहीं होना चाहिए और तो और अब ये सब जानने के बाद टीना-शालीन का गुस्सा सुम्बुल पर फूट पड़ेगा।

ये भी पढ़ें

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर भड़के अनुपम खेर, बोले- ये कायर और छोटे लोगों के काम...

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Grand Finale: यहां होगी डांस शो की लाइव स्ट्रीमिंग, पढ़ें फिनाले से जुड़ी पूरी डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.