नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में आज का शुक्रवार का वार काफी धमाकेदार रहने वाला है। इस बार शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल के माता-पिता आमने सामने होंगे। इन बीच शो में अपने बच्चों के विवाद को लेकर जमकर तकरार होगी। शो के लेटेस्ट प्रोमो से साफ हो गया है कि इस एपिसोड में हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

शो पर आए कंटेस्टेंट के पेरेंटेस 

कलर्स के पेज पर शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सुम्बुल के पिता को टीना की मां से यह कहते हुए देखा जा सकता है,  'टीना ने न जाने कितने शब्द कहे हैं, क्या आपको एक बार भी लगा उसके लिए माफी मांगनी चाहिए? टीना की मां जवाब देते हुए कहती हैं, 'क्यों माफी मांगू, हम लोगों ने इन बच्चों को स्कूल में नहीं भेजा है, बल्कि बिग बॉस में भेजा है। इस देश में बेटियों को लक्ष्मी मानते हैं, लेकिन आप अपनी बेटी को गालियां सिखा रहे हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपस में भिड़ गए सुम्बुल के पापा और टीना की मां

गुस्से में शालीन के पिता ने सुम्बुल के पिता से कहा, 'आपको देख कर  हरगिज नहीं लग रहा है कि आप आईसीयू से आ रहे हैं।  आप उसे बच्चा नहीं कह सकते और सब कुछ सही नहीं ठहरा सकते।' उन्होंने सुम्बुल के पिता से भी कहा कि आप बेटी को रिमोट कंट्रोल से चला रहे हो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लोगों ने किया ट्रोल

जैसे ही प्रोमो शेयर किया गया, नेटिजन्स ने वीडियो पर कमेंट की झड़ी लगा दी। लोगों को ये देखकर गुस्सा आ रहा था कि इस शो में अब पेरेंट्स को भी बुलाने लग गए हैं।  एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बिग बॉस, टीआरपी के लिए कितना नीचे गिरोगे। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पेरेंट टीचर मीटिंग लग रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस को भी आ गया था गुस्सा

बता दें कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब सुम्बुल के पापा ने उनसे फोन पर कन्फेशन रूम में बातें की। सुम्बुल से उनके पापा ने कहा कि टीना और शालीन तुम्हारा फायदा उठा रहे हैं तो तुम उन्हें औकात दिखा दो। इसके बाद बिग बॉस ने भी सुम्बुल के वॉर्निंग दी कि ऐसा फिर नहीं होना चाहिए और तो और अब ये सब जानने के बाद टीना-शालीन का गुस्सा सुम्बुल पर फूट पड़ेगा।

ये भी पढ़ें

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर भड़के अनुपम खेर, बोले- ये कायर और छोटे लोगों के काम...

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Grand Finale: यहां होगी डांस शो की लाइव स्ट्रीमिंग, पढ़ें फिनाले से जुड़ी पूरी डिटेल

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट