नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Sajid Khan-Archana Gautam Again Erupts In Heated Argument: बिग बॉस 16 के घर में बीते कुछ दिनों से साजिद खान और अर्चना गौतम चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में एक टास्क के दौरान दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था और बात इतनी बड़ गई थी कि साजिद अपना आपा खो बैठे थे और मारने के लिए अर्चना की ओर दौड़ पड़े थे। अब एक बार फिर दोनों भिड़ गए हैं और इनके बीच भयंकर झगड़ा हो गया, लेकिन इस बार बात हाथ से निकलती हुई दिखाई दे रही है।

राजा-रानी टास्क के दौरान भिड़े साजिद और अर्चना

बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी घरवाले गार्डन एरिया में खड़े हैं और बिग बॉस उन्हें अगले टास्क के बारे में बताते हुए कह रहे हैं कि अगला टास्क घर का राजा और रानी बनने के लिए होगा। टास्क के लिए घर को मछली मंडी में तब्दील कर दिया गया है और जो भी सबसे जल्दी मछली पकड़ेगा वह घर का राजा और रानी बन जाएगा। टास्क शुरु होते ही सभी घरवाले दो टीमों में बट जाते हैं। पहली पारी के लिए शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर और अंकित गुप्ता जाते हैं।

अर्चना की गलती पर साजिद ने उठाया सवाल

टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर धक्का-मुक्की होती है। शिव ठाकरे और निमृत कौर चीटिंग करने की भी कोशिश करते हैं, जिसे लेकर प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत के बीच बहसबाजी भी हो जाती है। टास्क के दूसरे राउंड के लिए टीना दत्ता, प्रियंका, अंकित गुप्ता, सौंदर्या और शिव ठाकरे जाते हैं, लेकिन नियम के खिलाफ जाते हुए गलती से अर्चना भी मछली पकड़ने चली जाती हैं। अर्चना के रुल फॉलो न करने पर साजिद, स्टैन से कहते हैं, तुम इस टीम को डिसक्वालीफाई कर सकते हो क्योंकि इन्होंने गेम का रुल तोड़ा है और साजिद की बात मानते हुए स्टैन अर्चना की टीम को खेल से बाहर कर देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना को फिर मारने दौड़े साजिद

साजिद खान की बातें सुन अर्चना तिलमिला जाती हैं और कहती हैं, "ये देखों स्मार्ट बंदा, खुद को तो खेलना आता नहीं और दूसरों का बताने चला।" अर्चना की बातों से साजिद का पारा हाई हो जाता है और वह बेहद गुस्से में अर्चना की तरफ उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं, लेकिन बाकी घरवालों बीच बचाव करने की कोशिश करने लगते हैं, अब बात वहीं खत्म हो गई या हाथ से निकल गई ये आज रात के एपिसोड में पता चल जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट