Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: कुछ खास न करने पर भी बिग बॉस में कैसे टिके हैं अंकित गुप्ता, प्रियंका नहीं ये है बड़ी ताकत

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 को ऑन एयर हुए नौ हफ्ते यानी कि आज 2 महीने पूरे हो चुके हैं। पिछले 8 हफ्तों में जहां कई कंटेस्टेंट इस शो को अलविदा कह गए तो वही अब तक शांत स्वभाव के साथ भी अंकित गुप्ता शो में टिके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 05:36 PM (IST)
Bigg Boss 16: कुछ खास न करने पर भी बिग बॉस में कैसे टिके हैं अंकित गुप्ता, प्रियंका नहीं ये है बड़ी ताकत
bigg boss 16 know ankit gupta biggest strength in salman khan show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16:  बिग बॉस के घर में हर हफ्ते कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है और इस बार तो खुद ही बिग बॉस गेम में उतर गए हैं। जब भी घरवाले प्लानिंग-प्लॉटिंग करते हैं, तो बिग बॉस ऐसी गुगली डालते हैं कि सबका गेम धरा का धरा रह जाता है। एक तरफ जहां बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट दिखने के लिए लड़ाई झगड़े और कुछ न कुछ एक्टिविटी करते रहते हैं, तो वहीं इस सीजन के सबसे शांत कंटेस्टेंट हैं। कई बार वीकेंड के वार में सलमान खान भी उन्हें बिलकुल भी न बात करने की वजह से टोक चुके हैं और खुद बिग बॉस भी समय-समय पर अंकित गुप्ता को वेकअप कॉल देते हैं। शो में जहां प्यार की कहानी बुनकर, कई कंटेस्टेंट से लड़ाई झगड़े के बावजूद भी गौतम विज और गोरी नागोरी जैसे कंटेस्टेंट पांचवें और छठे हफ्ते में इस शो से बाहर हो गए तो वहीं अंकित गुप्ता कम बोलने के बावजूद भी इस शो में टिके हुए हैं। आखिर क्या है उनकी सबसे बड़ी ताकत जानते हैं।

prime article banner

अंकित गुप्ता को शो में हो चुके हैं नौ हफ्ते

अंकित गुप्ता को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता है, इसकी वजह सिर्फ उनका शांत स्वभाव नहीं है, बल्कि दर्शक उनके गेम को भी काफी सुलझा हुआ मानते हैं। एक तरफ घरवाले उनके कम बोलने के स्वभाव की वजह से उन्हें प्रियंका का चमचा और पोपट कहकर पुकारते हैं, तो वही दर्शकों की राय इस चीज से बिलकुल ही अलग है। सोशल मीडिया पर दर्शकों की राय को देखा जाए तो अंकित बेवजह दिखने के लिए किसी भी चीज का हिस्सा नहीं बनते और सिर्फ उतना ही प्वाइंट सामने रखते हैं जितने की जरूरत होती है। यही वजह है कि अंकित कम बोलने के बावजूद भी नौ हफ्ते से इस घर में टिके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankit Gupta (@6_ankitgupta)

अंकित का असल व्यक्तित्व आया दर्शकों के सामने

एक तरफ जहां ज्यादातर घरवाले घर में ज्यादा से ज्यादा दिखने के लिए कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि घर का माहौल में हलचल हो और वह दर्शकों को एंटरटेन करें, तो वही सलमान खान के वीकेंड के वार में बोलने पर और प्रियंका के बार-बार समझाने के बावजूद अंकित ने ये क्लियर कर दिया कि यही उनका रियल व्यक्तित्व हैं और वह नहीं बदल पाएंगे। हाल ही में उनका प्रियंका से भी एक बड़ा झगड़ा देखने को मिला, जिसके बाद प्रियंका भले ही अपने गेम में उलझ गई हों, लेकिन अंकित लोगों को अपने गेम में काफी मजबूत दिख रहे हैं। यहां तक कि घरवाले भी इस बात से सहमत होते दिखाई दिए कि अंकित अब थोड़ा खुलने लगे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankit Gupta (@6_ankitgupta)

लोगों को अंकित के वन लाइनर आ रहे हैं पसंद

इस साल बिग बॉस के सीजन में अंकित एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो कम भले ही बोलते हैं, लेकिन अपनी एक लाइन में ही वह ऐसी बात कह जाते हैं, जिससे सामने वाले कंटेस्टेंट की बोलती बंद हो जाती है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के बाद लोग उनके वन लाइनर के लिए उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में जब शो में योगदान के टास्क की जिम्मेदारी निमृत को सौंपी गई थी, तो उन्होंने अंकित को नौवीं रैंक पर खड़ा किया था। अंकित ने निमृत का विरोध करते हुए कहा था कि मेरा शो में कोई योगदान नहीं है फिर भी मैं नौ हफ्ते तक यहां तक पहुंच गया हूं, ये तुम सब के मुंह पर खुद में ही एक तमाचा है। अंकित की इस बात ने निमृत की बोलती भी बंद कर दी और सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तारीफ हुई। अब अंकित इस शो में अपने इस स्वभाव के साथ आगे बढ़ेंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टास्क के बीच सुंबुल तौकीर पर भड़कीं अर्चना गौतम, 25 लाख गवाने पर गरमाया मामला, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में अपने गेम से कंफ्यूज कर रही हैं टीना दत्ता, विनर बनने के लिए तेजस्वी प्रकाश को कर रही हैं कॉपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.