नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Shukrawar Ka Vaar: बिग बॉस 16 में शुक्रवार का वार काफी धमाकेदार रहा। फहमान की एंट्री पहले वाइल्ड कार्ड सदस्य के तौर पर एक ट्विस्ट के साथ हुई, सलमान खान ने उनका जमकर स्वागत किया। इसके साथ ही उन्हें मौका दिया कि वो बताएं कि घर के किस सदस्य को क्या गलतफहमी है। फहमान ने सबसे पहले अर्चना को सपोर्ट किया। जिसके बाद उन्होंने सौंदर्या का नंबर आने पर कहा कि मुझे इनके बारे में कुछ ज्यादा नहीं पता। उन्होंने स्टैन और साजिद को भी छोड़ दिया।

घर से बाहर हुए फहमान खान

सलमान खान ने सबसे पहले निशाने पर सुम्बुल को लिया। जिसके बाद उन्होंने बताया कि फहमान घर के पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं हैं, वो सिर्फ अपना शो प्रमोट करने आए हैं। जिसके बाद फहमान घर से बाहर चले जाते हैं। सुम्बुल रोने लग जाती हैं और काफी शॉक में होती हैं। अब्दु ये सुनकर खुश हो जाते हैं कहते हैं कि प्लीज उनके लिए किसी को भेज दें क्योंकि वो यहां अकेले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद-अर्चना में फिर हुई लड़ाई

इससे पहले घर में टास्क की शुरुआत के साथ ही शुरू हो गया नई लड़ाई का सिलसिला। गार्डन एरिया में सत्ता परिवर्तन का टास्क चल रहा था। जिसमें दो टीमें बनी हुई थी, एमसी स्टैन इस टास्क के संचालक थे और प्रियंका उन पर लगातार बायस्ड होने का आरोप लगा रही थीं। टास्क में टीना,निमृत की टीम जीतती है जिसके बाद घर में चीटर-चीटर के नारे लगते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोती-बिलखती नजर आईं अर्चना गौतम

साजिद के साथ अर्चना की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि वो रोती हुई नजर आईं। उनका कहना था कि साजिद बार-बार कहते हैं कि इसे घर से निकालना है, तो अर्चना को लगता है कि साजिद उन्हें शो से बाहर निकलवा देंगे। जिसके बाद बिग बॉस ने साजिद के बर्थडे के लिए केक भिजवाया पर उसे काटने के दौरान अर्चना वहां नहीं पहुंचीं और अकेले अपने कमरे में बैठी रहीं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक हुए टीना-शालीन

घर में फहमान के साथ साजिद, शिव, स्टैन, निमृत ने जमकर मस्ती की। इस दौरान फहमान लगातार सुम्बुल को समझाते हुए नजर आए कि वो अपने गेम पर ध्यान दें। हालांकि फहमान को देखकर टीना और शालीन को कुछ खास खुशी नहीं हुई थी जिसका जिक्र सलमान खान ने भी किया था। 

ये भी पढ़ें

Bade Acche Lagte Hain 2: दिशा परमार और नकुल मेहता छोड़ने वाले हैं शो? वजह जान फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

The Squid Game के ओह येओंग सू पर लगा महिला को गलत तरीके से छूने का आरोप, अभिनेता ने किया आरोपों से इनकार

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट