Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: प्रियंका नहीं इस कंटेस्टेंट को सुरक्षित करना चाहते हैं दर्शक, ये चार सदस्य नॉमिनेट

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क होने वाला है जिसमें टीना दत्ता शालीन भनोट शिव ठाकरे और प्रियंका चहर चौधरी में से कोई एक घर से बेघर होगा। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि लोग प्रियंका-शिव को नहीं बल्कि इसे शो में देखना चाहते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 25 Jan 2023 08:14 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 08:14 AM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: प्रियंका नहीं इस कंटेस्टेंट को सुरक्षित करना चाहते हैं दर्शक, ये चार सदस्य नॉमिनेट
Bigg Boss 16 Elimination Shalin Bhanot Tina Datta Shiv Thakare and Priyanka Chahar Choudhary Nominated This Week. Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Elimination: हर हफ्ते बिग बॉस के घर को एक सदस्य बाय बोल जाता है। साजिद खान के समय पर वोटिंग लाइंस बंद हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर से एक कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने का सिलसिला शुरू हो गया है।

loksabha election banner

बीते हफ्ते सौंदर्या शर्मा घरवालों के वोट्स के आधार पर इस घर से बेघर हो गईं। बिग बॉस का गेम 17वें हफ्ते में पहुंच चुका है और अब भी टिकट टू फिनाले रेस में सिर्फ निमृत कौर अहलूवालिया ने अपनी जगह बनाई हुई है। इस हफ्ते बिग बॉस के इन चार कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार रखी। हालांकि यूजर्स जिसे बचाना चाहते हैं वो सदस्य प्रियंका नहीं, बल्कि कोई और है।

इन चार सदस्यों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

बिग बॉस के घर में आज यानी कि मंगलवार के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क खेला जाना है। इस टास्क के दौरान जहां सुम्बुल और प्रियंका एक-दूजे से बुरी तरह से भिड गईं, तो वही सिर्फ शालीन के नहीं, बल्कि टीना कई घरवालों के निशाने पर आईं।

शिव ठाकरे ने टीना दत्ता को ये कहते हुए नॉमिनेट किया कि वह शालीन के डिप्रेशन का मजाक बनाती हैं और उनमें इंसानियत नहीं है, तो वही शालीन ने भी टीना और प्रियंका पर ही निशाना साधा। आठ सदस्यों में से जिन चार सदस्यों पर इस हफ्ते नॉमिनेशन की गाज गिरी, उसमें शिव ठाकरे, टीना दत्ता, शालीन भनोट और प्रियंका चहर चौधरी का नाम शामिल है।

प्रियंका चहर चौधरी नहीं इसे बचाना चाहते हैं यूजर्स

मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के पर ये जानकारी साझा की कि इस हफ्ते एविक्शन नहीं होगा। बिग बॉस के घर में अब भी आठ कंटेस्टेंट बाकी हैं और सभी ये कोशिश कर रहे हैं कि वह दर्शकों का दिल जीतकर सलमान खान के विवादित शो की ट्रॉफी अपने नाम कर सके।

हालांकि आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सोशल मीडिया पर लोग प्रियंका चहर चौधरी को नहीं, बल्कि शालीन भनोट को बचाने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि शालीन का शो में काफी योगदान है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शालीन ने बिग बॉस को अपना 200 पर्सेंट दिया है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिर्फ और सिर्फ शालीन को बचाना चाहते हैं'।

टीना-प्रियंका की वजह से शालीन हुए डिप्रेशन का शिकार

हाल ही में शालीन भनोट ये कहते हुए नजर आए थे कि प्रियंका और टीना उनके दिमाग में जा रही हैं। हर जगह उन्हें उन दोनों की हंसी ही सुनाई दे रही है। शालीन निमृत से ये कहते हुए दिखाई दिए कि वह भी उनकी कैटेगरी में शामिल हो चुके हैं और डॉक्टर ने उन्हें एंटी-डिप्रेशन पिल्स दी हैं। जिसके बाद निमृत ने उन्हें समझाते हुए कहा कि ये एक या दो हफ्ते की बात है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गुस्से से तिलमिलाए स्टैन ने प्रियंका को दी धमकी, शिव ने भी लगाई क्लास, कहा- तुम्हारी नजर काली है

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने फिर किया टीना दत्ता पर भद्दा कमेंट, नॉमिनेशन में निकाली भड़ास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.