Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता नहीं ये कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा घर से बेघर, रह गई अधूरी कहानी

Bigg Boss 16 Elimination ये हफ्ते बिग बॉस के घर वाले सलमान खान से खूब फटकार खाने वाले हैं क्योंकि इस हफ्ते घर में एमसी स्टैंड और शालीन भनोट के बीच एक बड़ा झगड़ा देखने को मिला है। लेकिन इस हफ्ते घर से इस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जाएगा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 18 Nov 2022 03:20 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 03:20 PM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता नहीं ये कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा घर से बेघर, रह गई अधूरी कहानी
bigg boss 16 elimination not tina datta but this contestant eliminate this week from salman khan show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस को शुरू हुए डेढ़ महीना हो चुका है और शुरुआत से ही घर में कंटेस्टेंट के आपसी झगड़े देखने को मिल रहे है। हर हफ्ते घर में कोई न कोई ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। शिव और अर्चना के बाद जहां इस हफ्ते भी दो कंटेस्टेंट शालीन भनोट और एमसी स्टैंड के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ, जहां सलमान खान ने शनिवार के वार में कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी। तो वही सौंदर्या, शालीन, टीना और गौतम में से इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट को इस शो को अलविदा कहना पड़ा।

loksabha election banner

इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क हुआ था, जिसमें प्रियंका, अंकित और अर्चना तो सुरक्षित हो गए, लेकिन बचे चार कंटेस्टेंट सौंदर्या, शालीन, टीना और गौतम पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी रही। मिस्टर खबरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यह बताया कि इस हफ्ते टीना नहीं, बल्कि गौतम विज इस घर से बेघर हो रहे हैं, जिसका खुलासा शो के होस्ट सलमान खान आज के एपिसोड में करेंगे। इतना ही नहीं, इस हफ्ते सलमान खान का घरवालों को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का रौद्र रूप भी देखने को मिलेगा। जहां शो में सलमान खान सिर्फ शालीन और एमसी की लड़ाई को लेकर ही बातचीत नहीं करेंगे, बल्कि अर्चना और घर के अन्य सदस्यों के मुद्दों को उठाते हुए भी वह नजर आएंगे।

सौंदर्या और गौतम की प्यार की कहानी रह जाएगी अधूरी

बिग बॉस के घर में आने के कुछ दिनों में ही एक-दूसरे के प्रति अपनी लाइकिंग को एक्सप्रेस की थी। जिसके बाद दोनों के बीच कभी प्यार भरे पल दिखे, तो कभी लड़ाई झगड़ा। शुरुआत में ही सलमान खान ने दोनों के बीच के प्यार को फेक बताया था। इसके अलावा जब करण जौहर सलमान खान की जगह इस शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए आए थे, तो उन्होंने दोनों के रिश्ते को सवाल के कटघरे में खड़ा कर दिया था। घरवालों ने भी दोनों के प्यार को सिर्फ गेम शो का हिस्सा बताया था। इस हफ्ते ही सौंदर्या और गौतम के बीच झगड़ा देखने को मिला था। लेकिन इस हफ्ते गौतम का सफर इस शो में खत्म हो जाएगा। बिग बॉस हर दिन के साथ अपने इस विवादित शो को और भी दिलचस्प बना रहे हैं, ऐसे में देखना है कि गौतम के जाने के बाद सौंदर्या का गेम घर में स्ट्रांग होता है या फिर फीका पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैन और शालीन भनोट की हाथापाई पर बुरी तरह उखड़े सलमान खान, कहा- इसको जान से मार डालो......

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद एमसी स्टैन हुए बीच शो से बाहर, इस कंटेस्टेंट संग की हाथापाई?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.