Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: इस कंटेस्टेंट की वजह से घरवालों के उतरेंगे मुखौटे? बिग बॉस ने कर दिया खेल

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस का ये हफ्ता घरवालों के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। जहां टीना दत्ता से शो के एविक्शन की खबर सामने आ रही है तो वहीं अब सलमान खान के शो में उतरन एक्ट्रेस को लेकर एक और जानकारी सामने आई है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 06:29 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 06:29 PM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: इस कंटेस्टेंट की वजह से घरवालों के उतरेंगे मुखौटे?  बिग बॉस ने कर दिया खेल
Bigg boss 16 elimination after sreejita de enter in the house tina datta goes in secret room. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Tina Datta Elimination: बिग बॉस 16 अपने 10वें हफ्ते में पहुंच चुका है। हर हफ्ते शो में कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है। हाल ही में जहां सलमान खान के इस विवादित शो में श्रीजिता डे की वाइल्ड कार्ड के रूप में धमाकेदार एंट्री होते हुए नजर आई, तो वही दूसरी तरफ सलमान खान प्रोमो में एमसी स्टैंड को शो से बाहर जाने के लिए कहते हुए दिखाई दिए। लेकिन इन सबके बीच फैंस को जिस चीज का सबसे ज्यादा धक्का लगा वो है टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर से। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते शो से उतरन एक्ट्रेस टीना नॉमिनेट हो जाएंगी। लेकिन बिग बॉस अपने शो में कोई ट्विस्ट ना लाए ऐसा तो नहीं हो सकता है। अब नई जानकारी के मुताबिक टीना दत्ता की वजह से कई कंटेस्टेंट के चेहरे से मुखौटे उतर सकते हैं।

loksabha election banner

क्या टीना दत्ता नहीं होगी एलिमिनेट

मिस्टर खबरी के इंस्टाग्राम पेज पर टीना दत्ता के एलिमिनेशन को लेकर हाल ही में नई जानकारी शेयर की गई है। दरअसल श्रीजिता डे के घर में एंटर होने के बाद टीना के एविक्शन की खबर दर्शकों को कुछ डाइजेस्ट नहीं हुई और वह मेकर्स के फैसले से संतुष्ट नहीं दिखाई दिए। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात के बहुत ज्यादा चांसेस हैं कि टीना दत्ता को मुख्य घर से निकालकर अब सीक्रेट रूम में भेज दिया जाए, ताकि वहां वो अपने पीठ पीछे हो रही बातचीत को सुन सकें और कुछ दिनों बाद उन्हें शो में वापस लाया जाए। हालांकि ऐसा होता है या नहीं, ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

टीना दत्ता के सीक्रेट रूम में जाने को लेकर फैंस ने दिए अलग-अलग रिएक्शन

टीना दत्ता के एविक्शन से जुड़ी इस जानकारी के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हां यार श्रीजिता की एंट्री के बाद जो हाल हुआ है उसका, उसे कैसे इतना जल्दी शो से बाहर निकाल देंगे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'जैसे बाहर से श्रीजिता डे टीना का गेम देखकर आए हैं, वैसे मेकर्स टीना को श्रीजिता का पूरा गेम दिखाकर अंदर भेजेंगे, ताकि हंगामा हो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'हां जैसा उन्होंने रश्मि के साथ बिग बॉस 13 में किया था। टीना कलर्स का फेस है। वह निश्चित तौर पर फाइनल्स में होगी जैसे रश्मि देसाई फिनाले में पहुंची थी। इन सबके बीच कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो टीना के एविक्शन को गलत बता रहे हैं।

श्रीजिता डे ने आते ही लगाई थी टीना की क्लास

श्रीजिता डे जैसे ही वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में आई थीं, उन्होंने योग करवाने के दौरान टीना दत्ता को खरी-खोटी सुनाई थी। श्रीजिता डे ने आने के बाद टीना दत्ता को ब्लैक हार्ट वुमन बताया था और साथ ही उन्हें द्वारा खुद को पनौती बुलाने पर भी उनकी क्लास लगा दी थी। बीते एपिसोड में टीना दत्ता से लड़ाई सौंदर्या से खाने को लेकर लड़ाई होने के बाद फफक-फफक कर रोती हुई नजर आई थीं और खुद हाथ जोड़कर बिग बॉस से उन्हें घर भेजने की गुजारिश की थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में विकास मनकतला की वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही टीना दत्ता पर किया यह कमेंट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता और साजिद खान के पीछे बिग बॉस ने छोड़े जासूस, उगलवाना चाहते हैं ऐसी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.