Move to Jagran APP

Naagin 6 को लेकर सौंदर्या शर्मा ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब कानों पर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

Soundarya Sharma Breaks Her Silence On Doing Ekta Kapoor Show Naagin 6 बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में नागिन 6 में काम करने का सच बताया है। इसके अलावा उन्होंने अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े पर भी बात की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 29 Mar 2023 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 03:55 PM (IST)
Naagin 6 को लेकर सौंदर्या शर्मा ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब कानों पर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल
Soundarya Sharma Breaks Her Silence On Doing Ekta Kapoor Show Naagin 6, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Soundarya Sharma Breaks Her Silence On Doing Ekta Kapoor Show Naagin 6: बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा इन दिनों खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। पार्टी हो या अवॉर्ड शो, एक्ट्रेस अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

loksabha election banner

एकता कपूर का शो

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद सौंदर्या शर्मा अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इनमें से एक है एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 6 और नागिन 7।

बिग बॉस 16 में किया था ऐलान

एकता कपूर ने बिग बॉस 16 में अपने विजिट के दौरान नागिन 7 को लेकर ऐलान किया था कि वो बिग बॉस के इस सीजन से एक एक्ट्रेस को अपने शो में बतौर लीड कास्ट करना चाहती हैं। हालांकि, उन्होंने नाम रिवील नहीं किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

सौंदर्या ने तोड़ी चुप्पी

एकता की इस घोषणा के बाद से चर्चाएं होने लगी थी कि नागिन 7 में प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया और सौंदर्या शर्मा में से कोई एक शामिल हो सकता है। सौंदर्या के नागिन 6 में भी शामिल होने की जानकारी सामने आई थी। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

View this post on Instagram

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

टीवी को लेकर कही ये बात

सौंदर्या शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में नागिन और अब्दु रोजिक व स्टैन के झगड़े पर बात की। नागिन को लेकर टेली चक्कर के साथ बातचीत में सौंदर्या ने कहा कि वो अब टीवी शो नहीं करेंगी। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी झोली में फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन वो अभी ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन जल्द ही स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

अब्दु- स्टैन का झगड़ा

बिग बॉस 16 में बेहद करीबी दोस्त रहे अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन अपने झगड़े को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के झगड़े को लेकर सवाल पूछे जाने पर सौंदर्या ने कहा कि ऐसे झगड़े होते रहते हैं। कई बार गलतफहमियां हो जाती हैं, लेकिन समय के साथ ये दूर भी हो जाती है। उन्होंने ये भी कहा कि अब्दु और स्टैन एडल्ट्स हैं और वो अपना झगड़ा सुलझा लेंगे। बिग बॉस 16 में हम 4 महीनों तक रहे थे और ऐसी चीजें होती रहती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.