Move to Jagran APP

Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत बसाने जा रही हैं घर, मंगेतर संग पहली बार पब्लिक में आईं नजर

Dalljiet Kaur Make First Public Appearance With Fiance Nikhil Patel बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने हाल ही में अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। अब एक्ट्रेस पहली बार मंगेतर संग मीडिया में स्पॉट हुई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 07 Feb 2023 04:52 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 04:52 PM (IST)
Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत बसाने जा रही हैं घर, मंगेतर संग पहली बार पब्लिक में आईं नजर
Dalljiet Kaur Make First Public Appearance With Fiance Nikhil Patel, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur Make First Public Appearance With Fiance Nikhil Patel: टीवी की पॉपुलर कंटेस्टेंट दलजीत कौर पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस तब मीडिया की खबरों में छा गई थीं, जब उन्होंने अपने एक्स हसबैंड शालीन भनोट को सपोर्ट किया था। अब एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत कौर के एविक्शन पर काम्या पंजाबी ने पकड़ा बिग बॉस का पाखंड, कहा- 'आप बहुत चालाक हो ब्रो'

शालीन भनोट की एक्स वाइफ हैं दलजीत

शालीन भनोट इन दिनों विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। एक्टर शो की शुरुआत से ही बने हुए हैं और अब टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं। शो में टीना दत्ता संग अपने रोमांस और गुस्सैल रवैये के कारण शालीन अक्सर शो में सुर्खियों में बटोरते रहे हैं। बीते महीने बिग बॉस से उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो बुरी तरह रोते हुए नजर आए थे। शालीन के इसी वीडियो पर उनकी एक्स वाइफ ने रिएक्ट किया था और उन्हें सपोर्ट किया था।

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आईं दलजीत

शालीन भनोट से तलाक होने के बाद अब दलजीत कौर एक बार फिर घर बसाने जा रही हैं। पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही थी कि उन्होंने सगाई कर ली हैं और जल्द शादी करने वाली हैं। दलजीत ने हाल ही में अपने पार्टनर संग एक तस्वीर शेयर की थी और खुद ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। दलजीत के होने वाले पति का नाम निखिल पटेल हैं और वो एक एनआरआई हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत ने खुद के एलिमिनेशन को बताया निराशाजनक, शालीन-अर्चना के टॉप 5 में शामिल होने पर उठाया सवाल

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

दलजीत-निखिल मीडिया में साथ आए नजर

शादी की घोषणा के बाद सोमवार को पहली बार दलजीत कौर और निखिल पटेल पब्लिक में साथ में नजर आए। ट्विनिंग करते हुए दलजीत ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम स्कर्ट में नजर आईं। वहीं, निखिल ब्लैक टीशर्ट और क्रीम शॉर्ट्स में दिखे। एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी ये तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि दोनों साथ में गोवा गए थे, जबकि वेकेशन के बाद निखिल केन्या चले गए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.