Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: शो में योगदान को लेकर अंकित गुप्ता ने निमृत को बोले ऐसे बोल, पब्लिक भी हो गई शॉक्ड

Bigg Boss 16 इस हफ्ते बिग बॉस ने घर की रानी निमृत को ये जिम्मेदारी सौंपी की वह घर में सदस्यों के योगदान को देते हुए उन्हें रैंकिंग दे। इस दौरान निमृत ने कुछ ऐसा किया जिससे घर के शांत सदस्य अंकित गुप्ता का सब्र का बांध भी टूट गया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 02:22 PM (IST)
Bigg Boss 16: शो में योगदान को लेकर अंकित गुप्ता ने निमृत को बोले ऐसे बोल, पब्लिक भी हो गई शॉक्ड
bigg boss 16 ankit gupta use his one liner on nimrit kaur ahluwalia for contribution in show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में आए दिन दर्शकों को कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता है। शो को ऑन एयर हुए 9 हफ्ते हो चुके हैं और घर में कई कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते गिरगिट से भी ज्यादा तेज रंग बदल रहे हैं। एक तरफ जहां प्रियंका के चिल्लाने वाले बर्ताव की वजह से पिछले कुछ दिनों में अंकित ने उनसे पूरी तरह से दूरी बना ली है, तो वहीं दूसरी तरफ निमृत के कैप्टन बनते ही टीना और उनकी दोस्ती में दरार आ गई है। अब हाल ही बिग बॉस के घर में अंकित गुप्ता ने निमृत कौर को ऐसे बोल बोले हैं, जिसे देखकर और सुनकर पब्लिक की आंखें फटी की फटी रह गईं।

loksabha election banner

शो में योगदान पर भड़के अंकित निमृत की लगाई क्लास

बिग बॉस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आगामी एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में बिग बॉस ने घर की रानी बनी निमृत के कंधों पर एक नई जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने निमृत को टास्क दिया कि वह शो में कंटेस्टेंट के योगदान को देखते हुए उन्हें 1 से लेकर 9 तक की रैंक देने के लिए कहा। निमृत ने बिग बॉस द्वारा दिए गए इस टास्क में भी अपनी दोस्ती को ऊपर रखा और उन्होंने शिव को घर का नंबर 1 सदस्य बताते हुए उन्हें पहली रैंक पर खड़ा किया। निमृत की शिव को फर्स्ट रैंक देने से अंकित पूरी तरह झल्ला गए और उन्होंने निमृत पर भड़कते हुए कहा, 'निमृत यहां पर तो अपनी दोस्ती छोड़ दो'। निमृत के फैसले से टीना भी नाखुश नजर आईं और उन्होंने निमृत द्वारा असाइन की गई रैंक के पीछे खड़े होने से साफ इंकार कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निमृत ने अंकित को दी ये रैंक एक्टर ने वन लाइन में दिया ऐसा जवाब

निमृत की इस राय से घर में घमासान छिड़ गया। शालीन से लेकर साजिद तक हर किसी ने उन पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। लेकिन जिसकी बात ने सोशल मीडिया यूजर्स को सबसे ज्यादा हैरान किया वह थे अंकित। जिनकी बात सुनकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बिग बॉस द्वारा दिए गए योगदान टास्क में निमृत ने अंकित को सबसे लास्ट रैंक यानी कि 9वें नंबर पर खड़ा करते हुए कहा कि उनका योगदान शो में सबसे कम है। इस बात को सुनकर अंकित ने तुरंत निमृत पर पलटवार करते हुए कहा कि 'शो में योगदान न होने के बावजूद भी मैं 9 हफ्तों में यहां तक पहुंचा हूं, ये खुद में तुम सभी के मुंह पर एक बड़ा तमाचा है। अंकित ने इस वन लाइनर को सुनकर घरवाले भी तालियां बजाने लगे।

अंकित की इस बात को सुनकर सोशल मीडिया पब्लिक हुई हैरान

बिग बॉस के घर में कम बात करने वाले अंकित गुप्ता ने जब निमृत को ये बात कही, तो सोशल मीडिया पर भी यूजर्स और उनके चाहने वाले हक्के-बक्के रह गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अंकित रॉक, पब्लिक शॉक'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अंकित द्वारा दिए गए बयान पर अंत में सबसे उनके लिए चीयर कर रहे हैं, यह देखने में असली मजा है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अंकित गुप्ता की एक लाइन निमृत के इतने लंबे डायलॉग पर भारी पड़ गई। अंकित गुप्ता रॉक'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित से लेकर उमड़ पड़े प्रियंका के जज्बात, सौंदर्या संग दिल का हाल बयां कर कहा-खुद को...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घरवालों को अपने 25 लाख रुपए पाने का बिग बॉस ने दिया सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.